शाहरुख़ की दरियादिली
शाहरुख़ की दरियादिली
Share:

1982 एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता कौर सिंह को अपनी हृदय की स्थिति का इलाज करने के लिए 2 लाख रुपये का भुगतान करने में मुश्किल हो रही है.इस खबर ने शाहरुख को भावुक कर दिया और इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) फाउंडेशन के जरिए 5 लाख रुपये की राशि कौर सिंह के लिए दी गई.

इस बारे में शाहरुख ने कहा, 'खिलाड़ी हमारे देश का अभिमान होते हैं और समाज के रूप में उनकी देखभाल करना हमारा कर्तव्य है. कौर सिंह के बारे में पढ़ने के बाद मुझे लगा कि हमें उनका साथ देने की जरूरत है. हर कोई अपने तरीके से ऐसा करने के लिए आगे आ सकता है. हम कौर सिंह के जल्द ठीक होने के लिए और एक स्वस्थ जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हैं. बता दें, भारतीय मुक्केबाजी संघ (बीएफआई) ने भी कौर सिंह को 1 लाख रुपये की मदद दी है.

सच्चाई यह है कि कभी महान बॉक्सर मुहम्मद अली से लड़ने वाला यह बॉक्सर ब्याज पर पैसा लेकर अपना इलाज करा रहा है. पिछले कई दिनों से वह मोहाली के एक निजी अस्पताल में दाखिल हैं. सुपर हैवीवेट वर्ग में कौर सिंह ने 1982 के दिल्ली के एशियाई खेलों का ही गोल्ड नहीं बल्कि दो बार एशियन चैंपियनशिप और प्रतिष्ठित किंग्स कप का गोल्ड मेडल जीता है. 

 

बेबाक़ कंगना के कड़वे जवाब

जब शाहरुख़ ने चुकाई डिस्ट्रीब्यूटर्स की फीस

शाहरुख़-काजोल का रोमांस पढ़ गया 'दिलवाले' पर भारी

फ़िल्में फ्लॉप होने का खामियाजा भुगतेगा ये बड़ा सितारा

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -