किंग खान ने बॉलिवुड को बताया पुरुष प्रधान!

किंग खान ने बॉलिवुड को बताया पुरुष प्रधान!

सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलिवुड को पुरुष प्रधान करार दिया है। वे कहते है कि भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर की मनोरंजन इंडस्ट्री मेल डॉमिनेटिंग है। यही वजह है कि हीरो लम्बे समय तक चलते रहते हैं लेकिन हिरोइन एक समय के बाद फिल्मों से गायब हो जाती है। 

किंग खान का कहना है कि बॉलिवुड में उन्होंने खुद अब तक तीन पीढ़ियों की हीरोइन के साथ फ़िल्में की है। उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक समय के बाद अभिनेत्रियां फिल्मों से दूरी बना लेती हैं। हालांकि इसके कई कारण हैं जैसे उनका शादी करने के बाद अपने परिवार और बच्चों पर ध्यान देना, परफेक्ट रोल न मिलना या कभी -कभी एक्ट्रेस खुद काम करना नहीं चाहती।

उन्होंने कहा कि मनोरंजन हमेशा से ही भारत सहित पूरी दुनिया में थोड़ा सा मेल डॉमिनेटिंग है। मैं झूठ नहीं बोल सकता की महिलाओं को बराबर काम या मौका मिलता है। 

हालाँकि पिछले कुछ वर्षों में महिला प्रधान फिल्में भी बन रही हैं। मेरी फिल्म 'डियर जिंदगी' में मैंने खुद ने एक आलिया के साथ छोटी सी भूमिका निभाई है। यह हमारी इंडस्ट्री के लिए अच्छे संकेत हैं।

साथ उन्होंने 'मैरीकॉम' जैसी बायॉपिक फिल्मों की तारीफ करते हुए कहा कि महिला प्रधान फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

शाहिद ने कहा: टेक इट ईजी...

Videos :अपने पिता शाहरुख़ की तरह सुहाना बॉलीवुड पर राज करने के लिए है तैयार