वायरल हो रही है आर्यन खान के ग्रेजुएशन सेरेमनी की फोटो, लुक देखकर लट्टू हुए फैंस
वायरल हो रही है आर्यन खान के ग्रेजुएशन सेरेमनी की फोटो, लुक देखकर लट्टू हुए फैंस
Share:

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपने लुक्स से लेकर अपने नए-नए अवतार के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। आर्यन भले ही बॉलीवुड से दूर हो लेकिन उनके लाखों फैंस हैं और वह भी अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। आए दिन आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अटकलें लगती आई हैं। केवल यही नहीं बल्कि उनके चाहनेवाले भी उन्हें फिल्मों में देखने को उत्साहित नजर आते हैं। आज सोशल मीडिया पर भी एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो को प्यार देते हैं।

अब इस समय भी उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी की बताया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि आर्यन फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे और उन्होंने यूएससी से ग्रेजुएशन पूरा किया है। इस फोटो में देख सकते हैं कि आर्यन ग्रेजुएशन रोब पहने हुए अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को इंटरनेट पर शेयर करते हुए बताया गया, "आर्यन शाहरुख खान। 2020 की क्लास। बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स सिनेमेटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन स्कूल ऑफ सिनेमेटिक आर्ट्स।" ऐसा कहा जाता रहा है कि आर्यन अपने पिता की तरह फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं।

एक बार एक इंटरव्यू में शाहरुख ने खुद इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, ''आर्यन डायरेक्टर बनना चाहता है और अपने पिता के साथ की जा रही तुलना को पसंद नहीं करता।' वही अगर बात करें शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान की तो वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। वैसे अगर हम शाहरुख के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंची न्यूज़ीलैंड की टीम

Cyclone Tauktae: दूसरी जगह शिफ्ट हुए 12000 से अधिक लोग, बांद्रा-वर्ली लिंक पर आवाजाही प्रतिबंधित

दवाओं को इकठ्ठा करना राजनेताओं का काम नहीं, हाईकोर्ट ने कहा- सियासी फायदे के लिए न हो जमाखोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -