मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी: शाहरुख के बेटे आर्यन भी थे शामिल, पूछताछ में किया चौकाने वाला खुलासा

मुंबई: मुंबई में एक शिप में ड्रग्स पार्टी हो रही थी, और इस बारे में जानकारी मिलते ही एनसीबी की टीम ने छापा मार दिया। इस पार्टी में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी पकडे गए हैं। जी हाँ, उनका नाम सामने आया है और अब उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। वहीं करीब 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के तहत बीच समंदर में चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है। बताया जा रहा है समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है और इस कार्रवाई में 8 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि बाकी लोगों से पूछताछ चल रही है।

इस लिस्ट में शाहरुख के बेटे भी शामिल हैं जिनसे पूछताछ चल रही है। बताया जा रहा है पूछताछ में आर्यन खान ने यह खुलासा किया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं दूसरी तरफ एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने यह दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था। कुछ सूत्रों के अनुसार क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं।

एक अधिकारी का कहना है आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। इसी के साथ यह भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं। पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन देखा गया। सामने आने वाली खबर के मुताबिक दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस पार्टी का आयोजन किया था, और एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी।

मुंबई: समुद्र में चल रही थी हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी, पड़ा NCB का छापा

'स्ट्रिक्ट मम्मी' बेटी का हाथ पकड़कर चलने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या

IPL 2021: आज दिल्ली से भिड़ेगी रोहित शर्मा की टीम, अगर मुंबई हारी तो बिगड़ सकता है प्लेऑफ का गणित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -