Don 3 के लिए बेताब हैं शाहरुख के फैन्स, #AskSRK सेशन में पूछे गए हजारों सवाल
Don 3 के लिए बेताब हैं शाहरुख के फैन्स, #AskSRK सेशन में पूछे गए हजारों सवाल
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लोग जल्द से जल्द स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार के दिन उन्होंने अपनी मच अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) का टीजर रिलीज किया है। ऐसे में फैन्स की ओर से पठान के टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और उसके बाद शाम होते-होते शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन के दौरान फैन्स के कई सवालों के जबाव दिए। वहीं अपने इस सेशन के दौरान कुछ लोगों ने शाहरुख खान से उनकी बाकी फिल्मों की रिलीज डेट के बारे में सवाल किए।

आप सभी को बता दें कि #AskSRK सेशन में शाहरुख ने एक-एक करके लगभग हर किसी के सवालों के जवाब दिए हैं। वहीं इस बीच उनकी एक और अपकमिंग फिल्म डॉन 3 (Don 3) का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। जी दरअसल डॉन फ्रेन्चाइजी की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस किया है। आपको पता होगा कि इस फिल्म में शाहरुख खान ताबड़तोड़ एक्शन सीन करते हुए नजर आए थे।

वहीं अब लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि शाहरुख खान अपनी इस फ्रेन्चाइजी के अगले पार्ट को कब रिलीज करेंगे? वहीं अगर बात करें पठान के बारे में तो यह फिल्म अगले साल जनवरी के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जी हाँ और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। पठान की रिलीज डेट के बारे में बात करें तो यह 25 जनवरी 2022 है।

मुश्किलों में फंसी ये अभिनेत्री, कोर्ट ने खारिज की याचिका

5 साल की उम्र में संगीत सीखने लगे थे शंकर महादेवन, चार बार मिला है नेशनल अवॉर्ड

'रुद्र' का शीर्षक ट्रैक दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -