डंकी के सेट से वायरल हुई शाहरुख़ की तस्वीर, देखकर फ़िदा हुए फैंस
डंकी के सेट से वायरल हुई शाहरुख़ की तस्वीर, देखकर फ़िदा हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले शाहरुख खान आजकल अपनी नयी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। जी दरअसल इन-दिनों अभिनेता अपनी सिक्स पैक बॉडी और राजकुमारी हिरानी की फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने है। आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग में व्यस्त है। ऐसे में हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जो चर्चा में है। जी दरअसल शाहरुख खान का राजकुमार हिरानी के साथ काम करना एक ड्रीम जैसा है, हालांकि अब फिल्म के सेट से एक फोटो लीक हो गई है।

जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में, एसआरके, राजकुमार हिरानी और कुछ अन्य लोगों के साथ देखे जा सकते है। आप देख सकते हैं शाहरुख ने इस दौरान ग्रै-टीशर्ट और ब्लैक पैंट्स पहन रखा है। वहीं आंखों में उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है। दूसरी तरफ किंग खान के इस लुक को देखकर एक यूजर ने लिखा, ''व्हाइट लुक मैन चार्मिंग @iamsrk #kingkhan #Dunki के सेट बनाते हैं''।

वहीँ एक दूसे यूजर ने लिखा, ''भारत का सबसे बड़ा मेगास्टार? भारत के सबसे बड़े निर्देशक ? डंकी बॉलीवुड के लिए एक ऐसी फिल्म बनने जा रही है जो बॉक्स-ऑफिस के सभी संभावित रिकॉर्ड तोड़ देगी और साथ ही आलोचनात्मक प्रशंसा के साथ बॉलीवुड से नफरत करने वालों का मुंह बंद कर देगी''। वैसे अब यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म क्या कमाल करती है। राजकुमार हिरानी की ड्रीम प्रोजेक्ट को जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर प्रेजेन्ट करेंगे और फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहें है। फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं।

नहीं हुई सोनाक्षी सिन्हा की सगाई, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

'बाप हमेशा बाप ही रहता है', बॉलीवुड बनाम साउथ के सवाल पर बोले सुनील शेट्टी

अनन्या पांडे को फरहा से पंगा लेना पड़ा भारी, डायरेक्टर ने पिता से कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -