किसे कहा शाहरुख़ ने I love You, देखिए तस्वीर
किसे कहा शाहरुख़ ने I love You, देखिए तस्वीर
Share:

हाल ही में शाहरुख़ खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसे यूज़र्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं शाहरुख़ खान एक्ट्रेस कटरीना कैफ के फोटो को आइसक्रीम खिलाते नज़र आ रहे हैं. ये सीन उन्हें फिल्म 'डर' की याद दिला रहा है जिसके बारे में उनहोंने ऐसा ही कुछ बताया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उनहोंने कैप्शन दिया है, Cos she doesn’t eat ice cream in real, Cos she has worked so hard & cos this reminds me of Darr...on @aanandlrai #Zero the film...’I lov u kkkKatrina..’

बता दें, 1993 में आयी फिल्म 'डर' में उनका एक सीन कुछ ऐसा ही था जिसमें वो जूही चावल की तस्वीर के सामने अपने प्यार का इज़हार करते हैं और ये बतातें वो उससे कितना प्यार करते हैं. उस फिल्म में वो जूही को कहते हैं आई लव यू क क क किरण.. ये डायलॉग तो याद ही होगा आपको, लेकिन इस तस्वीर में किरण को नहीं बल्कि कटरीना कैफ को कह रहे हैं आई लव यू क क क कैटरीना..

शाहरुख़ का ये डायलॉग बहुत ही फेमस है जिसे आज भी कई लोग इस्तेमाल करते हैं. दरअसल, ये तस्वीर आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' के सेट ली गयी है और शेयर किया गया है. ज़ीरो के सेट से आये दिन कोई ना कोई तस्वीर सामने आती ही है जो दर्शकों के लिए खास होती है जिससे वो फिल्म के लिए और भी उत्साहित होते हैं. बता दें फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होगी जिसके लिए शूटिंग फ़िलहाल ज़ारी ही है. 

जानिए किसने कहा- कैमरे के पीछे बहुत ही अलग हैं रजनीकांत

Making Video : पद्मावत के 'बिन्ते दिल' के बाद भंसाली भी हुए रणवीर के मुरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -