शाहरुख खानके साथ काम करेंगे एटली
शाहरुख खानके साथ काम करेंगे एटली
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ निर्देशक एटली का हिंदी डेब्यू अगस्त में शुरू होने की उम्मीद थी। जबकि आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी थी, नवीनतम यह है कि फिल्म के लिए परीक्षण शूट पहले ही शुरू हो चुका है। शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में टेस्ट शूट के सेट से एक तस्वीर साझा की। मास्क के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, पूजा ददलानी ने लिखा, "सेट पर मेरे अतिरिक्त सुरक्षात्मक गियर के लिए धन्यवाद एटली! 1 और मुझे सुपर कूल और अलग भी दिखें !!"

जब से शाहरुख खान ने 2019 में चेन्नई में एटली के कार्यालय का दौरा किया, तब से इस परियोजना की चर्चा बहुत बड़ी है और प्रशंसकों को यह देखने का बेसब्री से इंतजार है कि क्या एटली वह जादू कर सकते हैं जो उन्होंने 'थेरी' में थलपति विजय के साथ किया था। ऐसा कहा जाता है कि मनोरंजक एक्शन की शूटिंग अगस्त 2021 में शुरू होने वाली है, जिसमें एटली प्री-प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त हैं।

हालांकि ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म को हटा दिया गया है, ऐसा लग रहा है कि यह परियोजना शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है और चर्चा है कि शाहरुख खान फिल्म में दोहरी भूमिका निभा सकते हैं।

अपने हाथों से पति राज को शमशान ले गई मंदिरा बेदी, मुखाग्नि के समय हुआ ये हाल

इंदौर में तैयार हुआ एशिया का सबसे बड़ा हाई स्पीड ट्रैक, सिर्फ इन कारों की होगी टेस्टिंग

सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल अजय सिंह ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -