अनन्या पांडे ने मांगी सुहाना की ड्रेस, मिला ये जवाब

बॉलीवुड में बादशाह के नाम से मशहूर होने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फैन फॉलोइंग अपने पिता की ही तरह है. सुहाना भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं कर रही हो लेकिन उनके जलवे हर तरफ देखने को मिल जाते हैं. वह किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. वैसे इन दिनों सुहाना अपने घरवालों के साथ क्वारांटाइन पीरियड एंजॉय कर रही हैं, जिसकी कई सारी तस्वीरें वे अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

ऐसे में एक बार फिर सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे उनकी मां गौरी खान ने क्लिक किया है. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में सुहाना ने मेकअप नहीं किया है, लेकिन बावजूद इसके वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ इन तस्वीरों को गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'नो हेयर, नो मेकअप, केवल मेरी फोटोग्राफी.' इस तस्वीर को देखने के बाद अनन्या पांडे ने कमेंट किया है.

जी दरअसल उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि 'तुम्हारी यह ड्रेस पसंद आई लेकिन मुझे पता है तुम मुझे नहीं दोगी.' इस कमेंट को देखने के बाद सुहाना ने जवाब में लिखा कि 'पहले तुम मेरी शॉट्स वापस करो.' वैसे आप सभी को बता दें कि अनन्या और सुहाना काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों को अक्सर तस्वीरों में साथ देखा जा चुका है.

स्टार्स ने बताई 90 के दशक की अपनी फेवरेट फ़िल्में

सदमे में हैं शाहरुख़ खान, दुनिया को अलविदा कह गया यह ख़ास शख्स

'गुलाबो-सिताबो' की ऑनलाइन रिलीज पर भड़का आईनॉक्स, निर्देशक ने दिया जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -