लंदन में रहकर यह काम भी करती थीं शाहरुख़ की बेटी, सामने आई फोटोज
लंदन में रहकर यह काम भी करती थीं शाहरुख़ की बेटी, सामने आई फोटोज
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में चल रही हैं, अब उनकी एक डांस रिहर्सल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के आठ वायरल हो रही हैं और ये तस्वीरें सुहाना खान की कॉलेज प्ले रिहर्सल के दौरान की बताई जा रही हैं. ये अनदेखी तस्वीरें अब अचानक सोशल मीडिया पर तैरने लगी हैं. 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान कुछ हफ़्ते पहले ही इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज से स्नातक होने के बाद घर वापस लौटीं हैं और तब से सुहाना लगातार अपने परिवार और दोस्तों के साथ पूरा समय बिताने में लगी हुई हैं. जबकि हाल ही के दिनों में अभिनेता शाहरुख अपने परिवार को मालदीव की एक छोटी छुट्टी पर लेकर गए थे. 

इन तस्वीरों की बात की जाए तो स्टार किड सुहाना के फैन पेज द्वारा इन्हें साझा किया गया है और इन तस्वीरों में सुहाना अपने दोस्तों के साथ कुछ डांस रिहर्सल कर रही हैं. जहां एक तस्वीर में सुहाना को डांस स्टेप करते हुई देखा जा सकता है तो वहीं दूसरी तस्वीर में काफी शांत मूड में वह काफी प्यारी नजर आई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और एसआरके यानी की शाहरुख़ खान के मुताबिक़, 'उन्होंने हमेशा फिल्मों का हिस्सा बनने की इच्छा व्यक्त की है.'

देखते ही काँप जाएगी रूह, रिलीज हुआ 'पोशम पा' का टीजर

देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कर रही एंट्री, इस दिन रिलीज होगा टीजर

शादी की ख़बरों के बाद सुष्मिता का खुलासा, 24 की उम्र में माँ बनने का फैसला...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -