सुहाना खान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, फैंस कर रहे तारीफ़
सुहाना खान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में अब उनकी नयी तस्वीरों का कलेक्शन आ गया है जो खुद उन्होंने शेयर किया है. वैसे तो सुहाना अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वह अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज के कारण सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं. हाल ही में सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें साझा की हैं जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

जी दरअसल यह तस्वीरें इस समय लोगों का ध्यान खींच रही है. इन तस्वीरों में सुहाना का शानदार लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसमें वह लुई वितोन हैंडबैग के साथ दिखाई दे रहीं हैं. तस्वीरों में सुहाना ने पोल्का डॉट प्रिंटेड ड्रेस पहनी है. इसके अलावा उन्होंने डीप पिंक लिपस्ट‍िक लगाई है जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रही है.

आप देख सकते हैं सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'अंडरआर्म में एक बेबी लुई वितोन बैग के साथ'. वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- 'Pretty Girl'. वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है 'सुहाना तुम बहुत खूबसूरत हो.' इस तरह सुहाना के फोटोज पर खूब कमेंट्स किये गए हैं. बीते दिनों भी सुहाना ने एक तस्वीर शेयर की थी जो लोगों को बहुत पसंद आई थी. उस समय वह किताब पढ़ते दिखाई दी थी. उस समय भी उनकी खूब तारीफें हुईं थीं.

पापा बनकर बहुत खुश हैं हार्दिक पंड्या, शेयर की बेटे की तस्वीर

रिलीज हुआ गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल का ट्रेलर, दिखा जाह्नवी का दमदार अवतार

अफवाहों के बीच राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा की साझा की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -