ट्रोलर्स से बचने के लिए सुहाना ने प्राइवेट कर लिया था अकाउंट, अब पोस्ट की नयी तस्वीर
ट्रोलर्स से बचने के लिए सुहाना ने प्राइवेट कर लिया था अकाउंट, अब पोस्ट की नयी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हर दिन अपने नए नए लुक्स दिखाती हैं जो उनके फैंस को बड़े अच्छे लगते हैं। सुहाना का हर अंदाज उनके फैंस के दिलों को छू जाता है। वैसे इस बार सुहाना ने फिर से फैंस का दिल जीता है। जी दरअसल सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। जी दरअसल इस नयी तस्वीर में वह ग्लैमरस अंदाज में पोज देते दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने हरे और सफेर रंग का एक प्रिंटेड आउटफिट पहना हुआ है जो दिलकश दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

इस दौरान वह एक बेड पर अपने पैर पीछे की तरफ फोल्ड करके बैठी हैं और उनके बाल खुले हैं। वहीँ इस दौरान उनका एक हाथ पैरों पर है जबकि दूसरा हाथ गले पास कंधे पर है। तस्वीर में आप देख सकते हैं वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वैसे इस तस्वीर को शेयर कर सुहाना ने कैप्शन में लिखा है,"इससे पहले कि मैं इसे लंबे वक्त तक देखती रहूं, इससे नफरत करना शुरू कर दें।" सुहाना का ये मैसेज उनके लिए हैं, जो उनके रंग की वजह से ट्रोल करते हैं।

वहीँ अब एक बार फिर से सुहाना ट्रोल हो गईं हैं। जी दरअसल बीते समय में सुहाना ने ट्रोलर्स के चलते अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया था लेकिन अब उन्होंने इसे फिर से पब्लिक कर दिया है और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। इस समय कई लोग उन्हें दोबारा से उनके रंग के लिए ट्रोल करने लगे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुहाना को इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए काफी लोगों को प्रभावित करती हैं।

कोरोना की चपेट में आए मशहूर सिंगर कुमार सानू

एक्सीडेंट का शिकार हुए रणवीर सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

व‍िवेक ओबेरॉय के घर पर मारा छापा, अभिनेता के इस सबंधी के ख‍िलाफ वॉरंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -