ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आईं सुहाना खान, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश
ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आईं सुहाना खान, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश
Share:

शाहरुख खान बहुत मशहूर हैं और ठीक उनकी तरह उनकी बेटी सुहाना खान भी खूब पॉपुलर है। सुहाना को लोग बहुत प्यार देते हैं और वह हमेशा ही अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वैसे सुहाना इन दिनों पढ़ाई कर रही है हालाँकि उनका ग्लैमरस अंदाज हर दूसरे दिन नजर आ जरा है। आपको पता ही होगा सुहाना फिल्म मेकिंग की स्टडी के न्यूयॉर्क गई है। हालाँकि अब उन्होंने वहां से एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस बेहद उत्साहित नजर आए हैं।

जी दरअसल सुहाना ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनका ग्लैमरस लुक दिख रहा है जो सभी के होश उड़ा रहा है। वैसे इस लुक को देखकर फैंस का उत्साहित होना लाजमी है। आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ सुहाना ने कैप्शन में लिखा है ‘आखिरी दिन’। वैसे सुहाना ने किस बात के लिए आखिरी दिन शब्द का इस्तेमाल किया है ये साफ नहीं हो पाया है। हालाँकि इस समय उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दे कि सुहाना ने अभी इंडस्ट्री में एंट्री नहीं किया है लेकिन उससे पहले ही उनकी लोगों के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोविंग देखने मिल रही है। सुहाना लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं।

अपने नए-नए लुक्स से सुहाना अपने फैंस को मदहोश कर रहीं हैं। आए दिन सुहाना अपने ग्लैमरस अंदाज़ दिखाने में आगे हैं। आप देख सकते हैं सुहाना इसमें वाईट कलर के टॉप और ब्लू डेनिम में दिखाई दे रही हैं। वैसे सुहाना खान बॉलीवुड में कब तक डेब्यू करेंगी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन शाहरुख खान के फैंस सुहाना को जल्द से जल्द पर्दे पर देखना चाहते हैं।

1 दिन में लगाए एक करोड़ टीके, भारत के टीकाकरण अभियान का 'मुरीद' हुआ WHO

गोरखपुर को मिला यूपी का पहला आयुष विश्वविद्यालय, राष्ट्रपति ने किया शिलान्यास

गिरफ्तार हुआ टीवी का यह मशहूर अभिनेता, घर से मिले ड्रग्स चरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -