ऑल ब्लैक लुक में कमाल नजर आईं शाहरुख की लाडली सुहाना
ऑल ब्लैक लुक में कमाल नजर आईं शाहरुख की लाडली सुहाना
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान को अपने लुक्स के लिए हमेशा चर्चाओं में देखा जाता है। सुहाना अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी तस्वीरें धमाल मचा देती हैं। वैसे इन दिनों सुहाना खान न्यूयॉर्क में हैं और वहां से हर दिन उनके फोटोज सामने आते हैं जो फैंस का दिल जीत लेते हैं। सुहाना वहां से आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बिंदास तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं।

अब आज यानी गुरुवार की सुबह सुहाना ने एक बार फिर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। अब इस समय सुहाना के फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। सुहाना के इस फोटो को देख कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वैसे सुहाना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि स्टार किड स्किनफिट ब्लैक टॉप और जींस में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं उनके इस लुक को उन्होंने नेक पर चेन और बेहतरीन मेकअप के साथ कंप्लीट किया हुआ है। उनका स्टाइलिश लुक कमाल का है और सुहाना का मिरर सेल्फी लेते हुए अंदाज फैंस का दिल धड़का रहा है।

वैसे हम आपको बता दें कि इससे पहले भी सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जो हम आपको दिखा चुके हैं। सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है वहीं वह अपने अंदाज और रंग के लिए कई बार ट्रोल भी हो चुकीं हैं। 

महाराष्ट्र में अभी नहीं खुलेंगे सिनेमाघर

पेगासस मामले में सुप्रीम कोर्ट बनाएगा जांच कमेटी

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा को पड़ा दिल का दौरा, हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -