एसिड अटैक सर्वाइवर को शाहरुख़ ने दी शादी की बधाई, फोटो शेयर कर लिखी यह बात
एसिड अटैक सर्वाइवर को शाहरुख़ ने दी शादी की बधाई, फोटो शेयर कर लिखी यह बात
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में अपने एक ट्वीट से सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल, सुपरस्टार शाहरुख ने अपने ट्वीटर पर एसिड अटैक सर्वाइवर को शादी की बधाई दी है. आप सभी को बता दें, फिल्मों के साथ- साथ शाहरुख खान समाजिक कार्यों में भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी एक संस्था मीर फाउंडेशन एसिड अटैक सर्वाइवर के लिए काम करती है. ऐसे में आपको पता ही होगा शाहरुख ने खुद इस संस्था का निर्माण किया है और वो इसके संस्थापक हैं.

इस संस्था के माध्यम से वह एसिड अटैक पीड़ितों की मदद करते है और उनको जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित भी करते है. जी दरअसल शाहरुख खान की संस्था में अनुपमा नाम की एक लड़की काम करती है. वो एसिड अटैक सर्वाइवर है और हाल ही में उन्होंने ने जगदीप सिंह से शादी की है. इसी वजह से शाहरुख ने अनुपमा को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी है उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ''मेरी प्यारी अनुपमा आपको शादी की बधाई. आप ने अपने जीवन की नई शुरुआत की है. इसके बाद आपका जीवन बेहद खूबसूरत और खुशियों से भरा रहे. तुम और जगदीप हमेशा खुश रहो.... तुम दोनों इस खुशी के दोहरे कारण हो.''

आप सभी को यह भी बता दें, दीवाली पर जब शाहरुख खान ने एक ग्रुप फोटो शेयर की थी तब इस तस्वीर में अनुपमा भी दिखाई दी थी और शाहरुख आए दिन अपनी संस्था के साथ फोटोज शेयर करते हैं. साल 2013 में शाहरुख ने इस संस्था का निर्माण किया था और एक्टर ने ये संस्था अपने पिता के नाम पर शुरू की थी.

अनिल कपूर के बेटे पर इस एक्ट्रेस ने साधा निशाना, कहा- 'फ्लॉप डेब्यू ...'

बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज

राजकपूर की इस फिल्म से 'प्रेमनाथ मल्होत्रा' को सिनेमाजगत में मिला बड़ा मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -