सलमान खान की 'टाइगर 3' में नजर आएँगे शाहरुख खान, देखकर झूमे फैंस
सलमान खान की 'टाइगर 3' में नजर आएँगे शाहरुख खान, देखकर झूमे फैंस
Share:

'पठान' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को प्रशंसकों की शानदार प्रतिक्रिया मिलना भी शुरू हो गया है। दिलचस्प बात है फिल्म में सलमान खान के कैमियो को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। वैसे अगर सलमान के कैमियो पर थिएटर में तालियां बजा ली हैं, तो अब एक गुडन्यूज और सुन लीजिए। खबर है कि शाहरुख खान, सलमान खान की 'टाइगर 3' में कैमियो कर सकते हैं। 'पठान' में इस बात को लेकर बड़ा हिंट भी दिया गया है। 

जैसी आशा थी 'पठान' को प्रशंसकों का उससे दोगुना प्यार मिल रहा है। 'पठान' के सारे शोज हाउसफुल जा रहे हैं। 'पठान' में जॉन इब्राहिम, शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण का एक्शन देख कर प्रशंसक फिल्म को फुल पैसा वसूल बता रहे हैं। वहीं फिल्म में सलमान के कैमियो ने लोगों को डबल खुशी दे दी। लंबे वक़्त बाद बड़े पर्दे शाहरुख खान एवं सलमान खान को साथ देखा गया।

'पठान' में भाईजान और किंग खान का एक्शन दर्शकों को बहुत भा गया। चंद मिनट के सीन में सलमान पूरी लाइमलाइट लूट ले गए। इस सीन के चलते टाइगर ने उनके प्रशंसकों को बड़ा हिंट दिया। एक्शन सीन के दौरान टाइगर (सलमान खान) पठान (शाहरुख खान) को बचाने पहुंचता है। पठान की जान बचाने के बाद टाइगर कहता है, 'एक बड़े मिशन पर जा रहा हूं। टाइगर को पठान की आवश्यकता पड़ सकती है। तू जिंदा रहेगा ना?' पठान भी टाइगर से वादा करता है कि वो अवश्य आएगा। फिल्म के इस डायलॉग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख खान 'टाइगर 3' में दिखाई दे सकते हैं। 

'कचरे की थैली' से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

शालीन के हाथ लगा अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में आएँगे नजर

उर्फी को मुंबई में नहीं मिल रहा है, क्या अजीब कपड़े है एक्ट्रेस की परेशानी की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -