VIDEO: फोटोग्राफर्स से छिपते हुए नजर आए शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर दिखी पूरी टीम
VIDEO: फोटोग्राफर्स से छिपते हुए नजर आए शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर दिखी पूरी टीम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले के पश्चात् से शाहरुख खान मीडिया की नजरों से मानों गायब ही हो गए हैं। काफी कम ही ऐसा होता है कि शाहरुख खान पैपराजी को दिखाई दिए। रविवार 7 नवंबर को शाहरुख की टीम को मुंबई के कलीना हवाईअड्डे पर देखा गया। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान दिल्ली में एक मीटिंग निपटाने के पश्चात् अपने निजी जेट से मुंबई वापस लौटे हैं। इस के चलते एक बार फिर शाहरुख खान मीडिया के कैमरा से बचते हुए निकल गए। 

वही कलीना हवाईअड्डे से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शाहरुख खान की टीम दिखाई दे रही हैं। वीडियो में 2 व्यक्तियों को काली छतरी के पीछे छिपकर कार में बैठते देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान नहीं चाहते थे कि पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करे। इसीलिए उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड्स से काली छतरी मंगवा ली। मगर अभी ये बात भी स्पष्ट नहीं है कि शाहरुख खान ही छतरी के पीछे छिपकर गाड़ी में बैठे हैं। साथ-साथ उनके साथ कौन था इसके बारे में भी कुछ पता नहीं चला है।

वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की टीम से कई विदेशी मीडिया हाउस ने इंटरव्यू के लिए कांटेक्ट किया है। यह सभी शाहरुख से उनके बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले के बारे में चर्चा करना चाहते हैं। शाहरुख ने इस बारे में किसी से भी बात करने से मना कर दिया है। अभी आर्यन खान के ड्रग्स मामले की तहकीकात NCB एक नई विशेष जांच टीम को ट्रांसफर कर दी गई है। 

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के 52 साल पुरे, शेयर की पहली फिल्म की जबरदस्त तस्वीर

बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते है ड्वेन जॉनसन, कहा- "मुझे पसंद आएगा कि....."

बेटियों की शादी के बाद अकेले पड़े अनिल कपूर, शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -