अंतरिक्ष यात्री बनेंगे किंग खान, सितम्बर में शुरू करेंगे शूटिंग

अंतरिक्ष यात्री बनेंगे किंग खान, सितम्बर में शुरू करेंगे शूटिंग

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान दिसंबर में अपनी फिल्म 'ज़ीरो' को रिलीज़ करने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आप देख ही चुके हैं जिसमें वो एक बौने का किरदार निभा रहे हैं. आनंद एल राय की फिल्म में वो बौने क्यों बने हैं इस बात का पता तो फिल्म देखने के बाद ही चलेगा. इस फिल्म की आखिरी शूटिंग चल रही है जो जल्दी ही खत्म हो जाएगी. इसके बाद खबर है शाहरुख़ खान अगली फिल्म 'सैल्यूट' के काम शुरू करने वाले हैं.

बताया जा रहा है ज़ीरो की शूटिंग अप्रैल में खत्म हो जाएगी और उसके बाद 'सैल्यूट' की तैयारी में व्यस्त ही जायेंगे और शूटिंग शुरू कर देंगे. इस फिल्म के लिए वो सितम्बर तक व्यस्त रहेंगे और उसके बाद शूटिंग शुरू करेंगे. इसके बारे में बता दें, अप्रैल से सितम्बर तक के समय में शाहरुख़ ही अपने किरदार की रिसर्च करेंगे और अंतरिक्ष यात्रा के बारे में पूरी जानकारी निकालेंगे जो फिल्म में काम आएगी.

ये फिल्म अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनाई जा रही है जिसमे शाहरुख़ खान रोल निभाएंगे. राकेश शर्मा पहले भारतीय हैं जो अंतरिक्ष में गए थे. इसके अलावा कई लोग अंतरिक्ष में जा चुके हैं लेकिन भारतीयों में राकेश शर्मा ही पहले अंतरिक्ष यात्री हैं. शाहरुख़ खान अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए सब खुद ही रिसर्च कर रहे हैं और इसी के लिए कुछ समय चाहिए जो समय उन्हें अप्रैल से सितंबर तक मिलेगा. कहा जा रहा है फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. इसमें देखना ये होगा कि शाहरुख़ इसके लिए कितने परफेक्ट हैं और केसा रोल निभा पाते हैं.

अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे बॉबी देओल

इस शॉर्ट फिल्म से वापसी कर रही हैं ईशा देओल

इस तरह हुई 'अक्टूबर' में वरुण की एंट्री