आनंद संग कैटरीना-शाहरुख़ व अनुष्का की दिखेगी महारासलीला...
आनंद संग कैटरीना-शाहरुख़ व अनुष्का की दिखेगी महारासलीला...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो पूर्व में अपनी रईसी दिखाने के बाद फिर से अपने पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है.

साथ ही साथ अब तो आजकल उनकी एक और फिल्म जिसका निर्दशन करने वाले है हमारे आनंद एल राय जी हाँ, जनाब पहले तो इस फिल्म के लिए लंबी लंबी अभिनेत्रियां कैटरीना व दीपिक के लिए चर्चा चल रही थी. तथा बता दे कि शाहरुख के साथ राय की फिल्म की घोषणा किए जाने के बाद से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है.

इस साल की शुरुआत में कटरीना के फिल्म से जुड़ने के बाद फिल्म में दूसरी मुख्य अभिनेत्री को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था. इस फिल्म का निर्माण रेड चिलीज इंटरटेनमेंट और कलर्स येलो प्रोडक्शन कर रही है. निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म में अनुष्का को लेने की पुष्टि की है . राय ने एक बयान में बताया, अपनी अगली फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना के साथ अनुष्का के आने से उत्साहित हूं. मेरी पहली मुलाकात से वह करेक्टर से जुड़ गई थी. इस भूमिका की तैयारी में मिलने वाली चुनौतियों को लेकर वह काफी उत्साहित हैं.

हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे शाहरुख़

कहा गुम हो गई 'स्वदेश' की यह देशी बुलबुल

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -