शाहरुख़ के कोरोना पॉजिटिव होते ही ममता बनर्जी ने किया ट्वीट, यूजर्स बोले- 'चमचे को...'
शाहरुख़ के कोरोना पॉजिटिव होते ही ममता बनर्जी ने किया ट्वीट, यूजर्स बोले- 'चमचे को...'
Share:

महाराष्ट्र की राजधानी यानी मायानगरी मुंबई में कोरोना वायरस ( Coronavirus in Mumbai ) का खतरा एक बार फिर से अपने रंग दिखाने लगा है। जी हाँ और एक बार फिर कोरोना का कहर तेज होने लगा है। वहीं इस बार सेलिब्रिटी एक्टर एक-एक कर कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। जी हाँ, इस बार एक बार फिर से सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। फिलहाल जो ताजा मामला है वह बॉलीवुड के किंगखान यानि शाहरुख खान से जुड़ा है।

जी दरअसल खबर है कि शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव ( shahrukh khan corona positive ) पाए गए हैं। सामने आने वाली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है आप सभी को हम यह भी बता दें कि किंग खान के संक्रमित पाए जाने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee ) ने चिंता जताई है।

जी दरअसल ममता बनर्जी ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। आप देख सकते हैं ममता ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे अभी-अभी सूचना मिली है कि हमारे ब्रांड एम्बेसडर शाहरुख खान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। मैं दुआ करती हूँ कि शाहरुख जल्द ठीक हो जाएगा। Get Well Soon शाहरुख।'' ममता के इस ट्वीट से कई लोगों ने ख़ुशी जताई है लेकिन कई लोगों का कहना है शाहरुख़ ममता का चमचा है इस वजह से ममता ने ऐसा कहा है, वरना ममता किसी के लिए ट्वीट नहीं करती। कई लोग ममता बनर्जी को ट्रोल कर रहे हैं।

कपड़े खरीदने के लिए नहीं थे पैसे बताते हुए रो पड़े सलमान, कहा इस एक्टर ने गिफ्ट की थी शर्ट

मुकेश अंबानी ने होने वाली बहू के लिए रखी स्पेशल सेरेमनी, पहुंचे राजनेता और स्टार्स

'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा', सलमान खान को मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -