अगली फिल्म पर ये क्या बोल गए ShahRukh, कहा- अब मेरा दिल नहीं कर रहा
अगली फिल्म पर ये क्या बोल गए ShahRukh, कहा- अब मेरा दिल नहीं कर रहा
Share:

बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान की आख़िरी रिलीज फिल्‍म 'जीरो' बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. साल 2018 के अंत में आई यह फिल्म बुरी तरह से पिट गई थी और इसके बाद से लगातार उनकी अपकमिंग फिल्‍म को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. लेकिन अभी तक यह फाइनल नहीं हो सका है कि वह कौन सी फिल्‍म में काम करने जा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, हाल ही में शाहरुख चाइना में हुए बीजिंग फिल्‍म फेस्टिवल की क्‍लोजिंग सेरिमनी में 'जीरो' की स्‍क्रीनिंग में नजर आए थे और यहां उनसे एक रिपोर्टर ने पूछा थाकि वह अपनी अगली फिल्‍म कब अनाउंस करेंगे. तो इस इस पर अभिनेताने कहा था कि 'मुझे लगता है कि मैं जून तक अपनी अगली फिल्‍म पर फैसला ले लूंगा.

अभिनेता ने चाइना में दिए अपने बयान के बाद अगले दिन एक दूसरे इंटरव्‍यू में अपने शब्‍द वापस भी ले लिए थे और जून में फिल्‍म अनाउंस करने के प्‍लान को उन्होंने कैंसल भी कर दिया था. शाहरुख़ खान के मुताबिक़, 'मेरे पास अभी कोई फिल्‍म नहीं है और मैं किसी फिल्‍म पर काम नहीं कर रहा हूं. उन्होंने कहा है कि फिलहाल मेरा दिल परमिशन नहीं दे रहा है और मुझे बस लग रहा है कि मुझे और समय लेना चाहिए. वहीं फिल्‍में देखनी चाहिए, कहानियां सुननी चाहिए और ज्‍यादा किताबों को पढ़ना भी चाहिए. 

 

तो शरमन के खाते में नहीं आती 3 इडियट्स, इन कलाकारों से होकर गुजरा 'राजू' का रोल

दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम नजर आ रही है 'कलंक'

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की शानदार कमाई

सरोज खान संग मिलकर रवीना ने आमिर को चखाया था मजा, 3 घंटे तक कराया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -