शाहरुख़ ने शुरू की फिल्म 'पठान' की शूटिंग
शाहरुख़ ने शुरू की फिल्म 'पठान' की शूटिंग
Share:

साल 2018 के बाद बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान तो जैसे गायब ही हो गए हैं। वह काफी समय से नहीं नजर आए हैं। वैसे अब खबरें हैं वह जल्द ही यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'पठान' में दिखाई देने वाले हैं। जी हाँ, इस फिल्म को लेकर काफी समय से बातें हो रहीं थीं लेकिन अब मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इस समय सोशल मीडिया पर उनकी शूटिंग की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर को देखकर ट्विटर पर शाहरुख के फैंस का कहना है कि वह इस वक्त का इंतजार लंबे समय से कर रहे थे। इसी के साथ किसी किसी का कहना है कि 'शेर आ चुका है।' वैसे शाहरुख के शूटिंग शुरू करने के बाद उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और सभी चाहते हैं वह जल्द से जल्द पर्दे पर नजर आए। वैसे जो खबरें हैं उनमे यह सामने आया है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिकाओं में होंगे। इस फिल्म में जॉन दमदार विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

 

वह 60 दिनों में अपनी शूटिंग पूरी करने वाले हैं। जी दरअसल इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। और वह इसे एक जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं। बताया जा रहा है आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए बड़ा बजट तैयार कर लिया है। ऐसी भी खबरें हैं कि यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी।

स्टोन निकलवाने गया शख्स डॉक्टर्स ने निकाल ली किडनी!

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल में वापसी करेंगे पूर्व क्रिकेटर संजय मजरेकर

रायबरेली स्थित बैटरी की दूकान में अचानक लगी आग, 40 लाख का माल जलकर ख़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -