'पठान' से वायरल हुए शाहरुख़ के फाइटिंग सीन्स, देखे वीडियो
'पठान' से वायरल हुए शाहरुख़ के फाइटिंग सीन्स, देखे वीडियो
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को उनकी नयी फिल्म के चलते चर्चाओं में देखा जा रहा है। जी दरअसल वह जल्द ही पठान फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस बेताब हैं क्योंकि शाहरुख़ तीन साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इस समय शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है। अब हाल ही में फिल्म 'पठान' के सेट की कुछ लीक वीडियोज आईं हैं जो फैंस के उत्साह को दोगुना कर रहीं हैं। जी दरअसल काफी समय से लगातार फिल्म 'पठान' के सेट से वीडियोज सामने आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rehan Shaikh (@rehanshaikh1494)

अब ताजा वीडियो में आप देख सकते हैं शाहरुख खान फिल्म 'पठान' के सेट पर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान को बस पर लड़ाई करते हुए देख सकते हैं। इसी के साथ एक दूसरे वीडियो में शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग कर रहे हैं। वैसे बीते दिनों ही फिल्म 'पठान' के सेट से शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो आपने देखी ही होंगी। उन तस्वीरों में शाहरुख खान यूएई के टॉक शो के होस्ट अनस बुकस के साथ पोज देते नजर आए हैं।

वैसे फिलहाल शाहरुख खान की वीडियोज और फोटोज को देखकर शाहरुख़ के फैंस सांतवे आसमान पर हैं और अपनी ख़ुशी जता रहे हैं। इस समय उनके फैंस उनकी फिल्म पठान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी।

गुजरात के इन 4 शहरों में रहेगा रात्रिकालीन कर्फ्यू

नए गाने 'छोड़ देंगे' से सामने आया नोरा फतेही का पहला लुक

मलयालम और पंजाबी फैमिली से सम्बन्ध रखती है अमृता अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -