'आर्यन ख़ान मुसलमान है इसलिए निशाना बन रहा है', सोशल मीडिया पर शुरू हुआ हिन्दू-मुस्लिम का खेल

हिंदी सिनेमा में काम कर लोगों के दिलों में बसने वाले शाहरुख़ खान इस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके बेटे का नाम ड्रग्स केस में फंसा है और इसी के चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। कुछ लोग हर काम में हिंदू-मुस्लिम खोज लेते हैं और ऐसा ही कुछ अभी ट्विटर पर हो रहा है। यहाँ शाहरुख खान के नाम पर यह सब बवाल हो रहा है और कुछ लोग कह रहे हैं कि शाहरुख़ का बेटा मुस्लिम है इसलिए उसे फंसाया जा रहा है।

जी हाँ, इस समय कुछ लोगों का यह कहना है- ''शाहरुख मुसलमान है, आर्यन मुसलमान है… गोदी मीडिया इनको धर्म के कारण टारगेट कर रही है… आदि-इत्यादि।'' आप सभी को बता दें कि NCB एक संस्था है जो अवैध ड्रग्स वगैरह करने के लिए भारत के लोगों को पकड़ता है। बीते शनिवार को शाहरुख का बेटा आर्यन भी ड्रग्स मामलों में पकड़ा गया है। वह भारत का नागरिक है और इसी के चलते उसको भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हालाँकि इन सभी के बीच कुछ लोग धर्म को बीच में ला रहे हैं और कह रहे हैं आर्यन मुसलमान है इसलिए टारगेट बन गए हैं। इस समय ट्विटर के VVIP ब्लूटिक वाले भी ऐसा करते नजर आ रहे हैं।

आर्यन ड्रग्स मामले को हिंदू-मुस्लिम का एंगल देने का प्रयास किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है- 'शाहरुख खान के बेटे आर्यन को रोक कर ड्रग मामले में पूछताछ की जा रही है। अब liberandus का RR शुरू होगा। नसीर को मुसलमान खतरे में लगेगा। आमिर की बीबी को डर नहीं लगेगा क्योंकि उसका तलाक हो गया है।' वहीँ एक ने लिखा है- 'मुम्बई के क्रूज पर ड्रग पार्टी करते #शाहरुख खान का बेटा पकड़ा गया है।अब शुरू होगा हिन्दू-मुस्लिम का खेल। #छद्महिन्दू और #धर्मनिरपेक्ष गैंग कहना शुरू करेगा कि मुसलमान होने के कारण #शाहरुख के बेटा को NCB ने पकड़ा है।' इस तरह तमाम लोग ट्वीट कर आर्यन को बचा रहे हैं।

शाहरुख खान के बेटे की पैरवी के लिए NCB दफ्तर पहुंचे वकील, ये 8 लोग हुए है गिरफ्तार

बड़ी खबर! शाहरुख खान के बेटे आर्यन हुए गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में क्रूज कंपनी के CEO ने दिया ये हैरतअंगेज बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -