'जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है', आर्यन केस पर बोले ओवैसी
'जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है', आर्यन केस पर बोले ओवैसी
Share:

नई दिल्ली: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में फंसे हुए थे और जेल में बंद थे, हालाँकि बीते शनिवार को उनकी रिहाई हो गई है। उनकी रिहाई के बाद कई लोग खुश हैं तो कई लोग नाराज। अब इन सभी के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आर्यन खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल ओवैसी ने कहा, 'जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है और बेल की हियरिंग भी हो जाती है।

महाराष्ट्र में दलित और मुसलमानों के खिलाफ ट्रायल्स चल रहे हैं उसके लिए कौन बोलेगा? मुझे इन दौलतमंदों से कुछ लेना देना नहीं है, दौलत से ही हमको इन्साफ मिलेगा क्या?' आप सभी को जानकारी दे दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बीते कल यानी शनिवार को 28 दिन बाद घर वापसी हुई है। वह मन्नत पहुंचे हैं और मन्नत के बाहर जमकर जश्न मनाया गया था। दूसरी तरफ आर्यन की रिहाई से जानी-मानी हस्तियों के साथ-साथ फैंस भी बेहद खुश नजर आए थे।

जी दरअसल अधिकारियों ने बीते शनिवार को सुबह कारागार के बाहर स्थित जमानत बॉक्स को खोल दिया, ताकि आर्यन की रिहाई से संबंधित कागजात लिए जा सकें। बात करें असदुद्दीन ओवैसी के बारे में तो उन्होंने बीते दिनों ही आर्यन खान केस में बयान देते हुए कहा था- 'मुझे फिल्म स्टार के बेटे के लिए बोलने के लिए कहा जा रहा है। लेकिन मैं उन लोगों के बारे में बात करूंगा जो गरीब हैं। 27 फीसदी मुसलमान उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद हैं, उनके बारे में कौन बात करेगा?' मैं हमेशा उनकी बात करूंगा जो गरीब तबके से हैं।'

BJP नेता ने नवाब मलिक पर लगाया 100 करोड़ का मानहानि केस

जानिए कौन है आर्यन को जेल से घर ले जाने वाले शाहरुख खान के बॉडीगार्ड?

भाई आर्यन खान से मिलने के लिए रातों रात भारत आएंगी सुहाना खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -