OMG ! नन्हे अबराम ने बढ़ाई बिग बी मुश्किलें, क्या छोड़ेंगे अपना घर
OMG ! नन्हे अबराम ने बढ़ाई बिग बी मुश्किलें, क्या छोड़ेंगे अपना घर
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बीच एक स्पेशल बॉन्डिंग हैं जो अक्सर तस्वीरों में दिखाई देती है. दोनों ने कई फिलेमिन साथ भी की है और अक्सर ही साथ ही में नज़र आते हैं. इसके अलावा हाल ही में आराध्या बच्चन का 7वां जन्मदिन मनाया गया. जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को ऐश्वर्या राय ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर भी शेयर किया है. इसमें शाहरुख़ अपने बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे.

आपको बता दें, एक तस्वीर अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में बिग बी और श्वेता बच्चन नंदा के साथ शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा - छोटे अबराम को लगता है कि मैं उनके पिता का पिता हूं और वो इस बात से परेशान हैं कि मैं उनके घर में उनके साथ क्यों नहीं रहता. नन्हे अब्राम का सवाल तो सही है. बिग बी तो सभी के पिता है बॉलीवुड में. इस तस्वीर में अबराम अमिताभ बच्चन को बड़े ही गौर से देखते हुए नजर आ रहे हैं. पूरा परिवार इस मौके पर मौजूद था. यह पार्टी बहुत दिनों तक बॉलीवुड के गलियारे में सुर्खियों में रहने वाली है.

आपको बता दें, आराध्या बॉलीवुड की स्टार किड में से एक हैं. वह भी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मॉडलिंग और तमाम तरह के बड़े इवेंट में दिखाई देती हैं. आराध्या ने बीतेे दिनो उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं जब वह कांस फिल्म फेस्टिवल में मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रेड कारपेट पर चली. 

दो बेहतरीन डांसर के साथ फिल्म में नज़र आने वाली हैं 'बेफिक्रे' गर्ल

Song : इमोशनल कहानी के बाद सामने आया 'पीहू' का इमोशनल गाना

Video : ससुराल पहुंची दीपिका, घर के बाहर नज़र आये दीपवीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -