शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जलाया यूनिक दीया, मां ने शेयर किया वीडियो
शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जलाया यूनिक दीया, मां ने शेयर किया वीडियो
Share:

इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी तरफ खौफ बना हुआ है. ऐसे में कोरोना वायरस के संकट से निपटने में राष्ट्र के ''सामूहिक संकल्प एवं एकजुटता'' को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले बेटे अबराम ने भी दीया जलाया. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर अबराम की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जो आप भी देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में अबराम अपने टॉर्च की लाइट जलाकर 'मन्नत' की छत पर खड़े दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

वहीं खुद अबराम की माँ गौरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि , 'लेगो दीया.' वैसे तो यह वीडियो काफी छोटा सा है, लेकिन लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है. आप सभी को बता दें कि दीया जलाने से पहले शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज दिया था. जी दरअसल उसमे उन्होंने लिखा था कि, ''आज हम ऐसे मुश्किल समय का सामना कर रहे हैं, जिसमें मानवता की उदारता ही एक सच्ची प्रतिक्रिया हो सकती है. यह हम सभी के लिए एक-दूसरे के साथ आने का वक्त है, ताकि हम आने वाले दिनों का सामना करने के लिए एक-दूसरे को अधिक मजबूत, बहादुर और दयालु बना सकें.

यह मुश्किल समय आसानी से बीतने वाला नहीं है, इसे संभलने में वक्त लगेगा, जिससे हम सभी को गुजरना है. साथ ही, इस स्थिति में हमें यह समझने को मिलेगा कि खुद की मदद करने में और एक-दूसरे की मदद करने के बीच कुछ अंतर नहीं होता है. यह महामारी के प्रसार में इससे अधिक साफ बात कुछ भी नहीं हो सकती है कि हम बिना किसी भेद के एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं.'' इस तरह शाहरुख़ ने सभी से अपने अपने घरों में सुरक्षित रहने के लिए भी अपील की थी.

पीएम मोदी ने कहा प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद तो देसी गर्ल ने यूँ दिया जवाब

एक्टिंग में फ्लॉप हुए तो निर्माता बन गए संजय सूरी

पति संग फिल्म बनाएंगी सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -