शाहरुख़ ने खास अंदाज में दी दिलीप कुमार को जन्मदिन की बधाई
शाहरुख़ ने खास अंदाज में दी दिलीप कुमार को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार ने बीते शुक्रवार को अपना 98वां जन्मदिन मनाया है। वहीं बीते कल ही इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसी लिस्ट में शामिल रहे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान। उन्होंने भी एक पोस्ट कर दिलीप कुमार को हैप्पी बर्थडे कहा है। आप देख सकते हैं शाहरुख खान ने दिलीप कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने दिलीप कुमार को जन्मदिन विश किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख़ ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "उस एकमात्र शख्स के लिए जिसने पूरी दुनिया को वो रहकर हैरान और प्रेरित किया जो कि वह वास्तव में हैं। लीजेंडरी दिलीप कुमार को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।" वैसे शाहरुख खान यही नहीं रुके बल्कि आगे उन्होंने लिखा है, "मैं याद करता हूं और संजोता हूं हर उस छोटी से छोटी मुलाकात को जब हम मिले और आपने हमेशा मुझे किसी अपने जैसे प्यार किया है। आपको बहुत सारा प्यार।"

इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में लाखो लाइक्स मिल चुके है। वैसे इस फोटो के कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने दिलीप कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। बीते कल उन्होंने एक पोस्ट कर कहा था, "इस वर्ष दिलीप कुमार का जन्मदिन मनाने की कोई योजना नहीं है। हम अभी भी एहसान और असलम भाई के निधन से नहीं उबर पाए हैं। दिलीप साहब ने अपने जन्म पर कोई योजना नहीं बनाई है।"

बिहार के लड़के को अपना बेटा मानने से इमरान हाश्मी ने किया इंकार, बोले- 'कसम खाकर कहता हूँ।।।'

कोरोना पॉजिटिव हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

किसानों के समर्थन में आए धर्मेंद्र, किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -