'रईस' का डायलॉग बोलते नजर आए सलमान
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म 'रईस' के चलते हमे नजर आ रहे है. फिल्म के लिए अभी एक बार फिर से यह भी पता चला है की फिल्म में शाहरुख़ खान हमे अपने एक्शन अवतार में भी नजर आने वाले है. फिल्म के कुछ सांग भी दर्शको के बीच में अपनी अमित छाप को छोड़ रहे है. वैसे भी देखा जाए तो सभी को शाहरुख के फैन्स को 'रईस' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज के पहले ही काफी धूम मचा रहा है।

फिल्म का डायलॉग भी लोगों की जुबान पर चढ़ गया है और अब इसका जादू सलमान भाई पर भी देखने को मिल रहा है। सलमान भी शाहरुख की फिल्म 'रईस' का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रईस का डायलॉग बोलते-बोलते अचानक बीच में ही डायलॉग भूल जाते हैं तभी वहां शाहरुख की एंट्री होती है और वो बोलते हैं कि क्या यार इतना फेमस हो रहा है डायलॉग और तुम्हें याद नहीं है।

सलमान फिर बोलते हैं कि अगर रईस का डायलॉग सुनना है तो शाहरुख की जुबानी सुनिए, सुलतान को तो बस आती है दोस्ती निभानी। इसपर शाहरुख भी चुप कहां रहने वाले थे, उन्होंने भी झट से जवाब दिया हमारी दोस्ती तो जगजाहीर है। दरअसल, सलमान बिग बॉस में शाहरुख की फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करने वाले हैं। शाहरुख भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर जाने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

शाहरुख़ के साथ में अपने सेक्सुअल संबंधो पर करण ने किया धमाकेदार खुलासा....

ओमपुरी केस: पत्नी व बेटे से पुलिस करेगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -