VIDEO: 'दुनिया चाहे कुछ भी करे, हम जैसे लोग पॉजिटिव रहेंगे', बायकॉट पठान के बीच बोले शाहरुख़
VIDEO: 'दुनिया चाहे कुछ भी करे, हम जैसे लोग पॉजिटिव रहेंगे', बायकॉट पठान के बीच बोले शाहरुख़
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्ख़ियों में है। पठान फिल्म को लगातार बायकॉट किया जा रहा है। आपको बता दें कि बीते गुरुवार शाम कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 (केआईएफएफ) में शाहरुख़ खान ने शिरकत की। इस दौरान इवेंट के उद्घाटन के अवसर पर उन्होंने काफी इम्प्रेसिव स्पीच दी जिसने फैंस का दिल जीत लिया। इसी के साथ ही उन्होंने आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को बायकॉट करने वालों को भी फटकार लगाई। पावरफुल स्पीच देने के बाद अब किंग खान मुबंई लौट चुके हैं। जी हाँ, बीती रात उन्हें मुबंई एयरपोर्ट पर देखा गया। यहाँ से उनकी कई सारी फोटो और वीडियोज सामने आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि शाहरुख खान के एयरपोर्ट वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टागाम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एसआएके ब्लैक जैकेट के साथ कंफर्टेबल जींस और कैप पहने नजर आए। वहीँ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने के तुरंत बाद, वह तेजी से अपनी कार के अंदर के बैठ गए। आपको यह भी बता दें कि जब से फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है।

'भगवाधारी नाबालिगों का रेप करते हैं', बेशरम रंग के सपोर्ट में उतरे प्रकाश राज

यह विवादों में है। इस गाने में शाहरुख और दीपिका के बीच सेंसुअश केमिस्ट्री देखने को मिली। हालाँकि इस गाने के रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स दीपिका के बिकिनी कलर और उनके बिकिनी के रंग पर नाराजगी जता रहे हैं। ‘बायकॉट’ पठान और ‘बायकॉट बॉलीवुड फॉरएवर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रहा है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोग इस गाने में दीपिका पादुकोण के डांस मूव्स और उनके बिकिनी लुक की आलोचना कर रहे है।

दूसरी तरफ शाहरुख खान ने KIFF 2022 में एक स्पीच दी थी। यहाँ उन्होंने कहा, 'सिनेमा और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अभिव्यक्ति के को बताने का जरिए है। यह अब मानवीय भावनाओं और अनुभव की सबसे महत्वपूर्ण अभिव्यक्ति बन गया है। सिनेमा उस काउंटर नैरेटिव को बनाए रखने का सबसे अच्छा साधन है, जो मानवता के व्यापक स्वभाव को बयां करता है। मेरा मानना है कि सिनेमा को अब और भी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है।' वहीँ उन्होंने अंत में निष्कर्ष निकाला, “दुनिया चाहे कुछ भी करे, हम जैसे लोग पॉजिटिव रहेंगे।”

'नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुर्सत मिले तो काम करें', एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

5 करोड़ रुपए लेकर JNU प्रदर्शन में पहुंची थीं दीपिका पादुकोण!, इसी वजह से बायकॉट हो रही पठान

'जिस भी थिएटर में पठान लगे, उसे फूंक दिया जाए', अयोध्‍या के महंत का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -