17 हफ्ते बाद शाहरुख़ ने की इंस्टाग्राम पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस
17 हफ्ते बाद शाहरुख़ ने की इंस्टाग्राम पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड के किंग खान कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान काफी समय बाद कुछ शेयर कर चर्चाओं में आए हैं। जी दरअसल आज यानी बुधवार की दोपहर को उन्होंने अपने फैन्स के लिए बेहद खुशनुमा वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के साथ उन्होंने अपने फैंस का दिन बना दिया। काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड के 'बादशाह' ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शाहरुख़ का अंदाज बड़ा बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वैसे तो यह वीडियो एक टेलीविजन ब्रांड का टीवीसी है, लेकिन एस आर के के फैंस इसे देखकर भी काफी खुश हैं। आप देख सकते हैं इस विज्ञापन में, शाहरुख सफलता के बारे में बात करते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में उनकी पत्नी गौरी खान भी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं शाहरुख को वापस देख उनके फैंस कमेंट बॉक्स में जमकर उन पर प्यार बरसा रहे हैं। किसी ने इसे गिफ्ट कहा है तो किसी ने इसे बेहतरीन कहा है। इसी के साथ ही कई लोग ऐसे हैं जो दिल वाली इमोजीज भी ड्रॉप कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'किंग इज बैक। वहीं एक अन्य ने लिखा, "आखिरकार आप वापस आ गए"। इसी के साथ एक यूजर ने कहा, "इतने लंबे समय के बाद शाहरुख की पोस्ट देखकर अच्छा लगा।लव srk हमेशा"।

अब अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' पर काम कर रहें हैं, जो 2018 की फिल्म 'जीरो' के बाद सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं, हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं इस फिल्म के अलावा, शाहरुख एटली की अगली फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह नयनतारा के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

सुष्मिता सेन की भाभी ने किया चकाचक गाने पर डांस, वीडियो वायरल

सलमान खान के म्यूजिक वीडियो को गर्लफ्रेंड Iulia Vantur ने दी आवाज, इस दिन होगा रिलीज

अक्षय ने फैंस को दिया खास तोहफा, बच्चन पांडे का नया पोस्टर शेयर कर बताई रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -