शाहरुख ने किया फिल्म 'लव हॉस्टल' का ऐलान, सान्या और बॉबी देओल आएंगे नजर
शाहरुख ने किया फिल्म 'लव हॉस्टल' का ऐलान, सान्या और बॉबी देओल आएंगे नजर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में नयी फिल्मों का एलान काफी कम हो रहा है। अब हाल ही में रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृशयम फिल्म्स ने फिल्म लव हॉस्टल के एलान किया है। जी हाँ, यह नयी फिल्म है जो जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर शंकर रमन हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी और बॉबी देओल नजर आने वाले हैं। वैसे यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी और इसे उसी साल के अंत में रिलीज भी किया जा सकता है।

हाल ही में इस फिल्म का डीटेल पोस्टर रिलीज किया गया है जो दमदार है। यह फिल्म नॉर्थ इंडिया की पृष्ठभूमि पर बेस्ड होगी। इसमें एक यंग कपल के अस्थिर सफर की कहानी को दिखाया जाने वाला है। यह कपल पूरी दुनिया में अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में है। फिल्म में तबाही और खून-खराबे के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल तक को दिखाया जाएगा जो बेहतरीन होगा।

फिल्म के राइटर शंकर रमन ने हाल ही में इसके बारे में बात की और कहा कि, 'मैं हमेशा से ही दिल और दिमाग के सवालों में रुचि रखता आया हूं। और मैं ये कहूंगा, सवाल चाहे कोई भी हो, हिंसा उसका जवाब नहीं है। मुझे विक्रांत और सान्या और शानदार बॉबी देओल में परफेक्ट पार्टनर मिलने की खुशी है। एक फिल्म के रूप में लव हॉस्टल न केवल हमारे समाज बल्कि हमारी समस्याओं को हल करने के लिए हमारे द्वारा उठाए गए रास्ते पर भी सवाल उठाती है।' वैसे अब इस फिल्म के कुछ और पोस्टर देखने के बाद कहानी के बारे में पता चलेगा।

जगदीप धनखड़ ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात

दिल्ली सरकार ने वायु प्रदूषण मानकों के उल्लंघन की जांच के लिए लॉन्च किया 'ग्रीन दिल्ली ऐप'

कोरोना पॉजिटिव होने पर स्मृति ईरानी ने शेयर किया मीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -