आपस में टकराने से बचे 'रईस' व 'काबिल'
आपस में टकराने से बचे 'रईस' व 'काबिल'
Share:

बॉलीवुड के दिग्जग अभिनेता किंग खान शाहरुख खान की फिल्म रईस के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है व सभी को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. तथा अब शाहरुख़ की इस फिल्म के बारे में सुनने में आ रहा है की शाहरुख़ खान की फिल्म रईस व अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' अब बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से नहीं टकराएगी। खबर है कि इन दोनों की फ़िल्म 'क़ाबिल' और 'रईस' अब एक ही दिन रिलीज़ नहीं होगी।

ये दोनों फिल्में अलग-अलग तारीख़ पर रिलीज़ होंगी। बताया जा रहा है कि अब 26 जनवरी को शाहरुख़ की फिल्म को रिलीज़ करने के लिए राकेश रोशन ने रास्ता साफ कर दिया है। ऋतिक की फिल्म 'क़ाबिल' और शाहरुख़ की फिल्म 'रईस' 26 जनवरी को रिलीज़ होनी थी। इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर टकराव को टालने की कोशिश हो रही थी।

बताया जा रहा है कि इस टकराव को रोकने के लिए शाहरुख, फरहान अख़्तर और 'रईस' के निर्माता रितेश सिधवानी जुहू स्थित ऋतिक के घर पहुंचे। यहां ये सब ऋतिक और 'क़ाबिल' के निर्माता राकेश रोशन से मिले। इनकी यह मुलाक़ात क़रीब 5 घंटे तक चली और 5 घंटे की लंबी मुलाकात के बाद निर्णय लिया गया कि 26 जनवरी को शाहरुख आएंगे बॉक्स ऑफिस पर और ऋतिक की फिल्म 'क़ाबिल' किसी और तारीख़ पर आएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -