बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर इमोशनल हुए शाहरुख़ खान, कहा- 'ईट-पत्थर और तालियां मिलना...'
बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर इमोशनल हुए शाहरुख़ खान, कहा- 'ईट-पत्थर और तालियां मिलना...'
Share:

बाॅलीवुड के किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। हालाँकि इन सभी के बीच उनकी लाडली सुहाना खान अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं। जी दरअसल सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपना डेब्यू करेंगी। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर और पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म में सुहाना के साथ बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं।

बीते शनिवार को फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया। जी हाँ और नए लुक के साथ-साथ फिल्म का टीजर भी आउट हुआ। ऐसे में बेटी की पहली फिल्म का पोस्ट और टीजर देख शाहरुख काफी इमोशनल हुए। इसी के चलते उन्होंने पहले तो बेटी सुहाना खान को फिल्मी डेब्यू के लिए बधाई दी और इसके बाद एक लेटर लिखकर उन्होंने लाडली को सलाह दी।

जी दरअसल इस खास मौके पर किंग खान ने अपनी बेटी के लिए एक दिल की बात बयां करते हुए शाहरुख ने लिखा- 'और सुहाना याद रखें, आप कभी भी परफेक्ट नहीं होने वाली हैं लेकिन खुद होना उसके सबसे करीब है। दयालु बनो और एक एक्टर के रूप में दे दो।।। ईंट-पत्थर और तालियां मिलना तुम्हारे बस में नहीं है।' इस तरह शाहरुख़ ने पानी बेटी सुहाना को सलाह दी और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित भी किया। वैसे सुहाना को इस अवतार में देख सुहाना के फैंस बहुत खुश हैं और सभी सुहाना को परफेक्ट बता रहे हैं। वहीं उनके माता-पिता को भी सुहाना पर गर्व है।

Nighty पहने ही पार्टी करने निकली मानुषी छिल्लर, बैकलेस ड्रेस देख भड़के लोग

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अक्षय कुमार, अब नहीं लेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा

करीना की फिल्म की शूटिंग में कंपनी दे रहे बेटे जेह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -