बेटी के चक्कर में फिल्मों से शाहरुख ने लिया था ब्रेक, अब किया खुलासा

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान को काफी समय से फिल्मों से दूर देखा गया है, हालाँकि वह वापसी के लिए तैयार है। जी दरअसल पिछले चार साल से अभिनेता बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। ऐसे में आने वाले यानी अगले साल किंग खान तीन फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जी हाँ और इन सभी के बीच अब ये सवाल आता है आखिर क्यों शाहरुख खान ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई थी। हालाँकि अभिनेता ने इस पर जवाब दिया है। जी दरअसल अभिनेता सऊदी अरब, जेद्दा में हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस सवाल से रूबरू हुए और उन्होंने इसका जवाब भी दिया।

सूफी नाइट के फंक्शन में सोहेल का हाथ थामे हंसिका ने की धमाकेदार एंट्री

जी दरअसल फिल्म फेस्टिवल के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा कि वह अपनी बेटी सुहाना की वजह से ब्रेक पर थे। शाहरुख खान ने कहा, 'सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ाई करने के लिए चली गई थी। ऐसे में आठ महीने तक मैंने सुहाना के फोन का इंतजार किया कि वो मुझे कॉल करेगी।' आगे अभिनेता ने कहा, 'एक दिन मैंने ही सुहाना को फोन मिला दिया और पूछा कि क्या अब मैं काम करना शुरू कर सकता हूं? इस पर सुहाना ने कहा, आप काम क्यों नहीं कर रहे हो? मैंने कहा, मुझे लगा था तुम न्यूयॉर्क में अकेला महसूस करोगी तो मुझे कॉल करोगी।'

जी दरअसल शाहरुख खान को यही लग रहा था कि अगर सुहाना को अकेला महसूस हुआ तो वह उनके पास न्यूयॉर्क चले जाएंगे और इसलिए ही उन्होंने कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लिया। अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की अगले साल पठान, जवान और डंकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। जी हाँ, इनमे सबसे पहले पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी, जिसमें वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम के साथ नजर आने वाले हैं। उसके बाद वह अन्य दो फिल्मों में नजर आएँगे।

स्कूटी पर भागते नजर आए अजय देवगन, पीछे पड़ी भीड़ का वीडियो वायरल

शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बना ये मशहूर कपल

कपूर फैमिली के इस मेहमान के लिए मिला स्पेशल गिफ्ट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -