TV पर सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं शाहरुख....
TV पर सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं शाहरुख....
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' जो की 26 जनवरी के एक दिन पहले ही यानि 25 जनवरी को ही देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई थी. फिल्म जो की अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम किये है व 'रईस' ने कमाई के मामले में भी वैसे ऋतिक की 'काबिल' को काफी पीछे छोड़ रखा है. अब शाहरुख़ खान की यह फिल्म धीरे धीरे अपने बड़े लक्ष्य के और आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. जहाँ 'रईस' ने इंडिया में करीब 152.61 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने दुनियाभर में  215.17 करोड़ की कमाई कर ली है.

तथा अपनी फिल्म 'रईस' की सफलता का जश्न मन रहे कींग खान शाहरुख़ खान के प्रशंसको के लिए एक और अच्छी खबर सुनने में आ रही है जी  हाँ, जिस प्रकार से सलमान बिग बोस के जरिये छोटे पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके है ठीक उसी प्रकार से अब हमारे शाहरुख़ खान भी टीवी पर अपनी वापसी करने वाले है. कहा जा रहा है कि सुपरस्टार फिर से टीवी को टारगेट करने वाले हैं.

अब वो खुद का एक शो लेकर आ रहे हैं. शो की लॉन्च डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन ख़बर है कि शाहरुख खान इसकी शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इस शो का कॉन्सेप्ट एक पॉपुलर वीडियो सीरीज से लिया गया है. इस बारे में शाहरुख़ ने मीडिया को बताया कि वह इस शो के लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं. उनके मुताबिक 'इस शो पर समाज में बदलाव लाने वाली कहानियां शेयर की जाएंगी. जिसमें हेल्थ, एजुकेशन, महिला सशक्त‍िकरण, पर्यावरण जैसे विषय शामिल रहेंगे.'

इस प्रकार की खबरों के लिए यहाँ निचे क्लिक करे.

राकेश रोशन को मनाने के सवाल पर शाहरुख़ हुए भावुक

दुकानों में झाड़ू-पोंछा भी कर चुकी हैं शाहरुख़ की डार्लिंग....

'रईस' ने सिंगापुर में रचा इतिहास....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -