जब शाहरुख खान से एमेजॉन के CEO ने पूछा ये सवाल, एक्टर ने दिया कुछ ऐसा जवाब
जब शाहरुख खान से एमेजॉन के CEO ने पूछा ये सवाल, एक्टर ने दिया कुछ ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को उनकी एक्टिंग और शोहरत के साथ-साथ मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है. शाहरुख मुंहफट हैं और किसी भी बात का जवाब देने में बिल्कुल संकोच नहीं करते. इतना ही नहीं शाहरुख के जवाब इतने बढ़िया होते हैं कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही कुछ हुआ एमेजॉन के CEO जेफ बेजोस के साथ.
15 जनवरी को जेफ बेजोस भारत आए थे. जेफ यहां वर्क ट्रिप पर आए थे, जिसके दौरान उन्होंने बॉलीवुड के स्टार्स से बातचीत की. बॉलीवुड स्टार्स से मिलने अगर कोई आए और उनका स्वागत शाहरुख खान ना करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. जेफ ने शाहरुख खान से मुंबई के अमेजन प्राइम इवेंट में बातचीत की, जिसमें डायरेक्टर जोया अख्तर भी उनके साथ नजर आई थीं.

ये इवेंट अमेजन का आयोजित किया हुआ है, जिसमें शाहरुख खान और जोया अख्तर ने जेफ बेजोस से बातचीत की. इस इवेंट की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस क्लिप के वायरल होने की वजह जेफ की बात पर दिया गया शाहरुख खान का जवाब है. असल में जेफ शाहरुख और जोया को स्टेज पर बुलाते हैं. जब सब बैठ जाते हैं तो जेफ जनता को बताते हैं कि वे बैकस्टेज शाहरुख से बात कर रहे थे और शाहरुख बहुत नम्र इंसान हैं. इसपर शाहरुख मजाक करते हुए कहते हैं कि ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप हो गयी हैं. ये सुनकर जेफ अपनी हंसी रोक नहीं पाते. जेफ के साथ जनता भी हंस पड़ती है.

अब शाहरुख ने भी जेफ को याद करते हुए इस वीडियो को शेयर किया है. जानकारी के लिए बता दें कि जेफ बेजोस से मुलाकात पर शाहरुख खान ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा था, 'जोरदार जोया और जबरदस्त जेफ बेजोस के साथ मस्ती और सीख भरी शाम. प्राइम वीडियो इंडिया का शुक्रिया इस शाम को मुमकिन बनाने के लिए.'

20 हजार पर्दों पर धमाकेदार रीएंट्री करेगी अमिताभ की 'आंखें'

जाह्नवी कपूर और अनन्‍या पांडे से तुलना होने पर सारा अली ने कही ये बात

एक-दूसरे के पैरंट्स को मिलवा चुके हैं ये दोनों सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -