शाहरुख़ पर उम्र का असर दिखने लगा...देखे फोटो
शाहरुख़ पर उम्र का असर दिखने लगा...देखे फोटो
Share:

बॉलीवुड के प्रसिद्ध सुपरस्टार हमारे किंग खान शाहरुख़ खान जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक चमकता हुआ सितारा है. शाहरुख़ खान जो के जल्द ही अब अपनी आगामी फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म की शूटिगं भी शुरू हो गई है. आज भी शाहरुख़  खान के चाहने वालो की संख्या बहुत ही ज्यादा है.

क्या कभी आपने शाहरुख़ खान को बिना मेकअप में कभी देखा है. नही ना तो जनाब आज हम आपको शाहरुख़ का वही रूप दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे की शाहरुख़ पर अब उनकी उम्र का असर दिखने लगा है. जी हाँ, वैसे भी बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख़ ख़ान ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने का जश्न मनाया.

इन वर्षों में शाह रुख़ ने इंडस्ट्री में एक अलग ही मुक़ाम बनाया है. बता दें कि, फ़िल्मों में शाहरुख़ खान  जैसे दिखते रहे हैं और आज असल में वो जैसे दिखते हैं उसमें काफी अंतर आ गया है. अभिनेता शाहरुख़ पर उनकी बढ़ती उम्र का असर अब दिखने लगा है. बुधवार को शाह रुख़ ख़ान आलिया भट्ट के जन्मदिन पर उन्हें विश करने पहुंचे. ठीक उसी वक़्त की यह तस्वीरें देखिये. इन तस्वीरों में एसआरके बिना मेकअप के हैं और उनका यह लुक फ़िल्मों के उनके लुक से काफी अलग है. आप इन तस्वीरों को खुद देख कर तय कीजिये कि शाह रुख़ पर उम्र का असर हो रहा है या नहीं?

आमिर-शाहरुख ने अटकलों की हवाओ को किया पंक्चर....

शाहरुख, सलमान व आमिर ने भी दी होली की बधाई.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -