उड़ीसा के 12 गांव का खर्च उठाता है यह अभिनेता, अब कोरोना पीड़ितों के लिए दिया इतना दान

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का प्रभाव भारत में तेज़ी से बढ़ रहा हैं. लोग इसकी चपेट में ना आने के लिए घर से बाहर तक नहीं निकल रहे हैं. सभी इससे बचना चाहते हैं. वहीं कोरोना के केस कम होने के बजाए बढ़ते जा रहे हैं और नरेंद्र मोदी का लिया फैसला 21 दिन लॉकडाउन का अब खत्म होने की कगार पर आ चूका है लेकिन कोरोना के मामले बढ़ते दिखाई दे रहे हैं.

आप तो जानते ही होंगे 21 दिन के लॉकडाउन में पूरे भारत वासियों ने मोदी जी का साथ दिया और अब तक लोग अपने घरों में कैद हैं. वहीं सेलेब्स ने भी इसमें भरपूर साथ दिया है. केवल इतना ही नहीं लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने के लिए कई बड़े सेलिब्रिटी ने आगे बढ़कर हिस्सा लिया और गरीबों की मदद की. इस लिस्ट में अहम रोल बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने भी निभाया और बहुत से गरीबों की मदद के लिए करोड़ों का दान दिया.

जी हाँ, आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि शाहरुख खान पहले से ही गरीबों के लिए मसीहा रहे हैं और मौका मिलते ही लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं. वहीं शाहरुख खान कोरोना में तो सबकी मदद कर ही रहे हैं लेकिन उड़ीसा के भी 12 गांव शाहरुख खान ने गोद ले रखे हैं और उनका सारा खर्च ख़ुद ही उठाते हैं. जी हाँ, यह बात बहुत कम लोग जानते हैं. आप सभी को बता दे शाहरुख खान अपनी कमाई का कुछ हिस्सा उड़ीसा के 12 गांव की भलाई के लिए दान करते हैं. जी दरअसल शाहरुख खान मेक ए विश फाउंडेशन भी चलते हैं और कभी किसी गरीब की मदद करने के लिए कभी मना नहीं करते हैं.

सोनाली ने फैंस से की तीन चरण पर फोकस करने की अपील, देखिए वीडियो

दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता

इमोशनल नोट लिखकर अर्जुन रामपाल ने किया गर्लफ्रेंड को जन्मदिन विश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -