खास अंदाज़ से शाहरुख़ ने फैलाई ट्रैफिक जागरूकता
खास अंदाज़ से शाहरुख़ ने फैलाई ट्रैफिक जागरूकता
Share:

बॉलीवुड के किंग खान फिल्मों में ही नहीं बल्कि अपनी असल ज़िन्दगी में भी काफी बड़े दिल के हैं. ऐसे मौके कई आये हैं जिनमे ये साबित होता है कि वो असल में कितने अच्छे इंसान हैं. जी हाँ, अभी हाल ही में उन्होंने एक और ऐसा काम किया है जिससे सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही हैं. हालाँकि वो हमेशा ही ऐसा काम करते हैं जिससे उनकी तारीफ हो पर इस बार भी उन्होंने बड़ा काम किया है जो सभी के लिए बहुत बड़ी बात है.

बॉलीवुड सितारे इन लोगों को मानते हैं अपना गुरु

दरअसल, ट्रैफिक से कई लोगों परेशान रहते हैं और उससे बचने के लिए कई तरीके अपनाते हैं. वैसे ही शाहरुख़ भी इस लिस्ट में शामिल हुए हैं जिन्होंने यातायात जागरुकता फैलाने के लिए कदम उठाया है. शाहरुख़ ने जागरूकता फैलाने के लिए अपने सिग्नेचर पोज़ का इस्तेमाल किया है जिस पर उन्हें पुलिस की ओर से काफी तारीफें मिल रही हैं. आप जानते ही हैं शाहरुख़ का खास पोज़ है हाथ फैलाने वाला जिससे उन्हें 'बादशाह ऑफ बॉलीवुड' भी कहा जाता है. हाल ही में शाहरूख खान ने असम पुलिस के एक ट्वीट जवाब देते हुए कहा है, 'मुझे लगता है कि इस पोज ने सबसे अच्छा संदेश व्यक्त किया है. कृपया, यातायात नियमों का पालन करें.'

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर मच गया हंगामा

आप देख सकते हैं जलुकबाड़ी के एसीपी पोनजीत दोवेराह ने अपने ट्वीट में एक ग्राफिक शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है 'किंग खान अपने एक हाथ में एक कार्ड पकड़े हुये हैं जिस पर लिखा है कि 'ट्रैफिक नियम का कृपया पालन करें.'' आम तौर पर असम की पुलिस जागरूकता के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती है उसी तरह ये पुलिस भी करती है. बता दें शाहरुख़ की आने वाली है 'जीरो' जिसकी शूटिंग हो चुकी है और अब प्रमोशन का काम ज़ोरों पर चल रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

शाहरुख़ की बहन चली पाकिस्तानी महिलाओं की किस्मत बदलने

शाहरुख़ की दो फिल्में जहां शूट हुई वहीं होगा कॉमेडी फिल्म का गाना शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -