ये जो स्पॉइलर नाम की बीमारी है वो आज की नहीं बहुत पुरानी है, किंग खान
ये जो स्पॉइलर नाम की बीमारी है वो आज की नहीं बहुत पुरानी है, किंग खान
Share:


बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता किंग खान यानि हमारे शाहरुख़ खान जो की अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्मो के शेड्यूल के कारण व्यस्त चल रहे है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही शाहरुख़ खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' आई थी जो की कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. अब शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण निर्देशक आनंद एल रॉय कर रहे है उसमे व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे की अभी कुछ समय पहले ही किंग खान शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपनी शादी की 26 वीं सालगिरह मनाई थी. इस मौके पर उनका पूरा परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

वैसे भी जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा व एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म 'इत्तेफाक' 3 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म को लेकर शाहरुख़ खान एक खास बात कहते नज़र आ रहे हैं. क्या है वो बात आइए आपको बताते हैं. दरअसल, इन दिनों फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर आने वाली अॉडियंस फिल्म की कहानी को लीक कर देती है.

इससे फिल्म की कमाई पर असर होता है और फिल्म को नुकसान होता है. इसलिए लोग एेसा न करें, इसके लिए शाहरुख़ खान अपील करते नज़र आ रहे हैं. हाल ही में शाहरुख़ खान ने अपने अॉफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में शाहरुख़ ने Say no to spoilers को प्रमोट किया है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

Bollywood का 'ब्रह्मास्त्र' इस दिन होगा प्रक्षेपास्त्र

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

में सनी लियोनी के संग में थोड़ा समय बिताना चाहता था, अरबाज खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -