तो विक्की कौशल के बाद शाहरुख़ करेंगे LOL में काम!
तो विक्की कौशल के बाद शाहरुख़ करेंगे LOL में काम!
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों एक नई फिल्म की तलाश में हैं. जब से उनकी फिल्म Zero फ्लॉप हुई है तभी से वो एक खास स्क्रिपट की तलाश में है. हाल ही में ये खबर आई है कि वो अपनी अगली फिल्म में नज़र आ सकते हैं. बॉलीवुड के मशहूर निर्माता साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म लैंड ऑफ लुंगी (LOL) में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से है लेकिन इस पर कुछ तय नहीं हुआ था. 

बता दें, LOL का डायरेक्शन डायरेक्टर फरहाद सामजी कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म लैंड ऑफ लुंगी बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और विक्की कौशल को ऑफर की गई थी. लेकिन दोनों के ही पास डेट्स की कमी के कारण इस फिल्म को छोड़ दिया जिसके बाद अब ये फिल्म शाहरुख़ की झोली में आ सकती है. फिल्म 'लैंड ऑफ लुंगी' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'वीरम' का हिंदी रीमेक होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो  शाहरुख खान ने तमिल वीरम फिल्म को देखा और उन्हें इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आई. ऐसे में ये कहा जा सकता है कि वो इस फिल्म के लिए हां कह सकते हैं. 

फिल्म वीरम एक कॉमेडी और एक्शन से भरा मसाला है. जिसमें 4 भाईयों की एक अनोखी कहानी को दर्शाया गया है. फिल्म वीरम में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया लीड रोल में मौजूद थीं. जबकि साउथ स्टार अजीत भी इस फिल्म बतौर लीड एक्टर शामिल थे. सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान और साजिद नाडियाडवाला काफी लंबे अरसे से एक साथ एक फिल्म पर काम करने के बारे में सोच रहे थे.ऐसे में साजिद नाडियाडवाला के पास लैंड ऑफ लुंगी (LOL) मौजूद है, हो सकता है शाहरुख इस फिल्म के लिए अपनी रजामंदी दे दें. अब इंतज़ार है कि शाहरुख़ इस फिल्म के लिए क्या कहते हैं.  

प्रेगनेंसी दौर में एमी में करवाया ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट

'साहो' का नया पोस्टर आउट, गोलियां बरसाते दिखें प्रभास-श्रद्धा

एक बार फिर रोमांस करेंगे जान्हवी-ईशान, करण की फिल्म में मचांएगे धमाल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -