इतने लाख की है शाहरुख़ के घर मन्नत की नयी नेम प्लेट
इतने लाख की है शाहरुख़ के घर मन्नत की नयी नेम प्लेट
Share:

शाहरुख खान इन दिनों अपनी नयी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने घर मन्नत की नेमप्लेट बदलवाई थी और इस नेमप्लेट की कीमत जानकर आपको हैरानी हो सकती है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों उनके घर की नेम प्लेट की तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हुई थी और उसके बाद फैंस की भीड़ उनके घर के बाहर जमा हो गई थी। जी दरअसल शाहरुख के घर 'मन्नत' के बाहर लगी नई नेमप्लेट देखने के लिए फैंस में बेचैनी साफ नजर आ रही थी। हालाँकि अब खबर है कि यह नेमप्लेट इतनी महंगी है कि सभी के होश उड़ जाएंगे।

जी दरअसल शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के एक फाइन इंटीरियर डिजाइनर है और उन्होंने ही यह नेमप्लेट डिजाइन की है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस नेमप्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपये बताई जा रही है। जी हाँ और किसी भी आम इंसान के लिए इतनी महंगी नेमप्लेट अफोर्ड करना मुश्किल हो सकता है। अब अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' (Dunki) का एलान हुआ था और यह पहली बार है जब शाहरुख और राजकुमार हिरानी साथ में काम करने जा रहे है।

जी दरअसल बीते दिनों शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजकुमार हिरानी संग एक वीडियो पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'प्रिय राजकुमार सर, आप तो मेरे सांता क्लॉज निकले। आप शुरू करो मैं समय पर पहुंच जाऊंगा। असल में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा! आखिरकार आपके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आप सभी के लिए #Dunki।' केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा शाहरुख खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पठान' की शूटिंग स्पेन में पूरी कर ली है। इस फिल्म में वो काफी अलग लुक में दिखने वाले हैं। जी दरअसल 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

नेहा पर चढ़ा पुष्पा के इस गाने का रंग, देशी अंदाज में लागे ठुमके

सारा के बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरों के बीच, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

सोनम के भाई की लोगों से खास अपील, कहा- 'सोनम को थोड़ी प्राइवेसी दें।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -