बेटे आर्यन की बेइज्जती का बदला लेने के लिए शाहरुख़ ने बनाए थे सिक्स पैक एब्स

साल 2007 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम एक ऐसी फिल्म थी जिसे लोगों ने जमकर प्यार दिया था. इस फिल्म में दीपिका नजर आईं थीं और इस फिल्म में दीपिका और शाहरुख़ की जोड़ी को लोगों ने जमकर प्यार दिया था. ऐसे में किसी फिल्म में पहली बार शाहरुख सिक्स पैक एब्स के साथ नजर आए थे और 42 साल की उम्र में शाहरुख का ये अवतार देखकर फैंस शॉक्ड हो गए थे. वैसे ये एब्स शाहरुख ने फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने बेटे आर्यन की बेइज्जती का बदला लेने के बनाए थे.

इस बारे में खुद शाहरुख़ ने करण जौहर के शो में खुलासा किया था. उन्होंने कहा था तब उनका नौ साल बेटा आर्यन उन्हें मोटा समझता था और जब स्कूल में एक लड़की ने शाहरुख को मोटा बुलाया तो आर्यन की उसके साथ लड़ाई हो गई थी. उसके बाद शाहरुख ने अपने बेटे को डांट भी लगाई थी. जी हाँ, शो में शाहरुख ने कहा था, 'मेरे बेटे को लगता है कि मैं मोटा हूं. उसने एक लड़की के साथ मारपीट की. उस लड़की ने पहले मुझे गाली दी. लेकिन आर्यन ने कुछ नहीं कहा. तभी लड़की ने कहा कि मैं कौन बनेगा करोड़पति में बहुत बदसूरत लग रहा था. इस पर भी आर्यन ने कंट्रोल किया और कुछ नहीं कहा.'

वहीं उस दौरान शाहरुख ने आगे बताया था, 'और आखिर में जब उस लड़की ने कहा कि तुम्हारे पापा मोटे हैं तो आर्यन ने उसे मार दिया. मैं इस बात बहुत नाराज हुआ, तब आर्यन ने मुझसे कहा कि इसमें उस लड़की की गलती नहीं थी. ये आपकी वजह हुआ है. आप मोटे क्यों हो? आप बदसूरत नहीं हो. आप केबीसी भी स्मार्ट लग रहे थे. मैं जानता हूं कि आप कूल हो लेकिन आप मोटे हो पापा.' आप सभी को बता दें कि इस घटना के बाद शाहरुख ने ओम शांति ओम फिल्म के गाने दर्द-ए-डिस्को में अपने सिक्स पैक एब्स बनाकर दिखाए थे और उस समय यह गाना जमकर चर्चाओं में रहा था. केवल इतना ही नहीं साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में शाहरुख ने 8 पैक एब्स बनाकर लोगों को हैरान किया था.

सुभाष घई ने की कार्तिक की तारीफ़ तो एक्टर ने यूँ दिया जवाब

वरुण ने किया अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' की रिलीज डेट को लेकर खुलासा

धड़कन के सीक्वल में अपने और अक्षय के बेटे को देखना चाहते हैं सुनील शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -