किंग खान ने अपनी सभी फीमेल स्टाफ को Valentine डे पर दिए यह खास Gift
किंग खान ने अपनी सभी फीमेल स्टाफ को Valentine डे पर दिए यह खास Gift
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' के बारे में तो आपको पता ही है की यह फिल्म देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपनी कमाई के जबरदस्त ग्राफ़ को बनाए हुए है. भले ही शाहरुख़ खान की फिल्म को पाकिस्तान ने अपने देश में बैन कर दिया हो लेकिन अभी हाल ही में उनकी फिल्म को इजिप्ट व जार्डन में भी रिलीज किया.

अभिनेता शाहरुख़ खान महिलाओ के मामले में भी काफी संजीदा है तभी तो चाहे वह उनकी 18 साल की कोई यंग फैन हो या फिर 60 साल की बुज़ुर्ग फैन, शाहरुख़ खान सभी जेनरेशन की महिलाओं के लिए आज भी आकर्षण का केन्द्र बिंदु हैं. अब शाहरुख़ के बारे में हमे पता चला है कि उन्होंने अपनी सभी फीमेल स्टाफ को शानदार गिफ्ट तोहफे में दिये है.

सबके साथ वह उतने ही दिलदार हैं और कुछ ऐसा ही उन्होंने इस वैलंटाइंस डे पर भी किया है. खबर है कि उनकी टीम में हर फीमेल स्टाफ को उन्होंने लाल गुलाब के फूलों के साथ डिज़ाइनर हैंडबैग और हाई-एंड स्मार्टफोन गिफ्ट किया है. उनमें से कुछ को गोल्ड के लॉकेट भी मिले. मजेदार बात यह है कि ये सारे गिफ्ट शाहरुख ने खुद पसंद किए. जैसे-जैसे लड़कियां वैलंटाइंस डे को ऑफिस के अंदर आ रही थीं, अपने लिए इन शानदार गिफ्ट्स को पाकर काफी खुश थीं. वे शाहरुख के प्यार जताने के उनके इस तरीके को देखकर बेहद खुश थीं और उनकी ये कोशिश टीम को स्पेशल फील कराने के लिए काफी थी. अभी वैसे भी किंग खान इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में व्यस्त है.  

शाहरुख़ ने कहा नही करूँगा कंगना संग फिल्म, ये रही असली वजह

देवदास की याद आइ तो, माधुरी ने शेयर की इंस्टग्राम पर तस्वीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -