बेटे अबराम को लिप किस करने पर ट्रोल हुए शाहरुख़, ट्रोलर्स बोले- 'हमारे भारतीय संस्कार...'
बेटे अबराम को लिप किस करने पर ट्रोल हुए शाहरुख़, ट्रोलर्स बोले- 'हमारे भारतीय संस्कार...'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि कल पूरे देश सहित कई अन्य देशों में भी ईद का त्योहार बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया गया. इसी के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी ईद की मुबारकबाद देने में पीछे नहीं रहे और सभी ने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान हर साल ईद पर अपने घर से फैंस को विश करने आते हैं और इस साल भी ईद पर शाहरुख ने अपने घर की बालकनी से फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. वहीं अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस दौरान उनके छोटे बेटे अबराम खान भी उनके साथ नजर आए लेकिन इन तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

जी हाँ, हुआ यूँ कि बालकनी में शाहरुख ने बेटे को गोद में उठा कर फैंस का अभिवादन किया, जिसके बाद कुछ तस्वीरों में वो अपने छोटे बेटे को लिप किस करते नजर आए रहे हैं और इसी के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए. वैसे किसी भी पिता और बेटे के लिए ये शायद नॉर्मल बात है, लेकिन यूजर्स को ये बात कुछ सही नहीं लगी और उन्होंने इस बात के लिए शाहरुख और अबराम को ट्रोल कर दिया. जी हाँ, उनकी इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, 'ये कैसा लव है? मतलब कुछ भी, शादी से पहले बच्चे हो रहे हैं, ये सब हो रहा है. ये सब हमारे भारतीय संस्कार नहीं हैं.''

वहीं, दूसरे ने कहा कि ''ये काफी अजीब है.'' हालांकि, कुछ यूजर्स इस फोटो की तारीफ करते हुए इसे कॉमन बता रहे हैं. एक यूजर ने इस फोटो के लिए लिखा कि ''इसमें कुछ भी अजीब नहीं है. पैरेंट्स और बच्चों के लिए ये नॉर्मल है. जो लोग खुद अटपटे हैं, वो ही इसे समझते हैं.'' आप सभी को बता दें कि शाहरुख़ इससे पहले अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर के कारण भी ट्रोल हो चुके हैं.

अमेरिका से कुछ इस अंदाज में ऋषि-नीतू ने फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं

ईद पर मस्जिद पहुंचे कार्तिक-सारा, मुंह छिपाते हुए शेयर की फोटो

CM योगी से मिलें मधुर भंडारकर, सामने आई यह फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -