VIDEO: एक बार फिर छाते से चेहरा छुपाते दिखे शाहरुख़ खान, परेशान हैं फैंस
VIDEO: एक बार फिर छाते से चेहरा छुपाते दिखे शाहरुख़ खान, परेशान हैं फैंस
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल जल्द वह पठान फिल्म में दिखाई देंगे। हालाँकि पिछले कई दिनों से अभिनेता मीडिया, पैपराजी से बचते हुए दिख रहे थे। जी दरअसल कभी शाहरुख कार में काले पर्दे लगाए हुए दिखते थे तो कभी पार्टी में पीछे के गेट से एंट्री लेते थे। ऐसे में अभिनेता के फैंस किंग खान की एक झलक पाने के लिए तरस गए थे, लेकिन अब मुंबई में पैपराजी ने शाहरुख खान के लेटेस्ट लुक को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शाहरुख का हैंडसम लुक दिख रहा है और इसे देखने के बाद फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

जी दरअसल हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेश शाह ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान डबिंग स्टूडियो के बाहर दिखाई दिए। आप देख सकते हैं इस दौरान एक्टर हाथ में छाता लिए हुए थे और पैपराजी को इग्नोर कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट, कैप्री पैंट्स और काला चश्मा पहना हुआ था। वहीं इस वीडियो में शाहरुख अपनी कार की ओर जा रहे थे और पीछे से पैपराजी ने उन्हें आवाज दी 'खान साहब।'

आपको यह भी जानकारी दे दें कि शाहरुख की कार पर अभी भी ब्लैक ही है, जिससे उन्हें देखा न जा सके। फिलहाल शाहरुख खान की झलक पाकर फैंस काफी खुश हो गए हैं हालाँकि कुछ परेशान भी हैं। जी हाँ और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- 'छाते से क्यों खुद हो छुपा रहे हो, मैं बहुत परेशान हूँ कि क्या हुआ है।' एक यूजर ने लिखा, 'शाहरुख हमेशा ही यंग लुक में दिखते हैं।' तो वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, 'इतने दिनों बाद सुपरस्टार का दीदार हुआ, दिन बन गया।' आ सभी को बता दें, शाहरुख खान की फिल्म पठान जल्द रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम साथ होंगे।

आज होगा केके का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला बड़ा राज!

केके ही नहीं हार्ट अटैक के कारण इन 5 मशहूर स्टार्स की भी हुई जल्दी मौत

फिल्ममेकर ने रणवीर को कहा- ‘तुम ऋतिक रोशन नहीं हो, तो एक्टिंग।।।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -