बॉलीवुड के रंगीन गलियारों में स्टारडॉटर्स की इस नई गैंग ने मचाया कोहराम
बॉलीवुड के रंगीन गलियारों में स्टारडॉटर्स की इस नई गैंग ने मचाया कोहराम
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता किंग खान यानि हमारे शाहरुख़ खान जो की अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्मो के शेड्यूल के कारण व्यस्त चल रहे है. अभी हाल ही में शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण निर्देशक आनंद एल रॉय कर रहे है उसमे व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे की  शाहरुख खान और गौरी खान ने अभी कुछ समय पहले ही अपनी शादी की 26 वीं सालगिरह मनाई थी. इस मौके पर उनका पूरा परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी शादी की 26 वीं सालगिरह मनाई. इस मौके पर उनका पूरा परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए.

इस इवेंट में सुहाना की सबसे अच्छी दोस्त शनाया कपूर और अनाया पांडे भी नजर आईं. शाहरुख खान ने शादी की 26वीं सालगिरह अपनी अलीबाग स्थिट प्रॉपर्टी में मनाई थीं. इस दौरान गौरी सफेद रंग के क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में नजर आईं. गौरी इन दिनों अपना इंटीरीयर डिजाइनिंग स्टोर संभाल रही हैं जिसका नाम है 'गौरी खान डिजाइंस'. ये तस्वीरें उस वक्त की जब पूरा परिवार शाहरुख और गौरी की शादी की सालगिरह मना कर वापस लौट रहा था.

बॉलीवुड के किंग खान वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन फोटो शेयर करते रहते हैं। कभी अपने को-स्टार्स के साथ तो कभी अपने बच्चों के साथ. हाल ही में शाहरुख़ खान अपनी फैमिली के साथ मुंबई स्थित गेटवे अॉफ इंडिया पर नज़र आए. यहां से जो तस्वीरें आ रही हैं वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. खास बात यह है कि शाहरुख़ की फैमिली के साथ स्टारडॉटर शहाना कपूर और अनन्या पांडे भी थीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -