किंग खान की दीवाली पार्टी में, पटाखा कुड़ियों का लगा मेला
किंग खान की दीवाली पार्टी में, पटाखा कुड़ियों का लगा मेला
Share:

जितने फेमस शाहरुख़ खान है उतनी ही फेमस हो रही हैं उनकी बेटी सुहाना खान. आपने कई बार देखा होगा वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कई पार्टीज और फंक्शन में नज़र आती है. इंस्टाग्राम पर भी ये काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. वैसे तो कई सारी फोटोज आपने सुहाना देखि होंगी. वैसे ही इस बार फिर से शाहरुख़  खान के घर में दीवाली का जमकर उत्साह नजर आ रहा है. आपको बता दे की बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के लिए दिवाली से पहले एक पार्टी का आयोजन किया.

शाहरुख की पार्टी में फिल्म निर्माता करण जौहर, फराह खान, आनंद एल. राय, लेखक हिमांशु शर्मा, अभिनेता संजय कपूर और अर्जुन कपूर शामिल हुए. 'रईस' के अभिनेता के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए फराह ने लिखा, "मेरे सबसे आकर्षक दोस्त शाहरुख खान के साथ."

दूसरी तस्वीर में फराह, करण, आनंद राय और हिमांशु के साथ नजर आईं. फराह ने लिखा, "मन्नत में पुराने और नए दोस्तों के साथ... शाहरुख खान, करण जौहर आनंद एल राय और हिमांशु शर्मॉ." एक तस्वीर में शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी दिखाई दीं. बता दें कि शाहरुख फिलहाल आनंद एल. राय की अगली फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ काम कर रहे हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -