स्पेन जाएगी पठान की टीम, शूट होंगे गाने के साथ एक्शन सीन
स्पेन जाएगी पठान की टीम, शूट होंगे गाने के साथ एक्शन सीन
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी करीब 8 साल के बाद एक बार फिर से साथ नजर आने वाली है। जी हाँ, इस जोड़ी को आप सभी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में देखने वाले हैं। ये जोड़ी पठान फिल्म के जरिए धमाल मचाने वाली हैं। आपको बता दें कि फिल्म पिछले लंबे समय से चर्चाओं में है।

इस फिल्म में किंग खान और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई और दुबई में हो चुकी है। वहीं अब शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम एक महीने के लंबे शेड्यूल के लिए स्पेन (Spain) पहुंचेंगे, जहां फिल्म की शूटिंग होनी है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत ‘पठान’ (Pathaan) का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म लोगों को दिलों को छू जाए, इसके लिए मेकर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे हैं।

आप सभी को पता ही होगा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस फिल्म के जरिए लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर ताजा अपडेट है कि फिल्म में शाहरुख, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हाँ और फिल्म की शूटिंग के लिए एक महीने का लंबा शेड्यूल फिक्स है। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख़ के लुक को देख फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हैं।

'यूक्रेन में युद्ध बंद करो', तस्वीर शेयर कर बोलीं उर्वशी रौतेला

सलमान संग शादी की खबरों पर भड़कीं सोनाक्षी, कहा- 'आप इतने बेवकूफ हैं कि...'

VIRAL! सामने आई आमिर और फातिमा के रिसेप्शन की तस्वीर, जानिए क्या है सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -